पिछले काफ़ी दिनों से राजू श्रीवास्तव की हाल’त को लेकर लोग चिं’ता में हैं। ऐसे में जहाँ एक ओर उनका परिवार और फ़ैन्स उनके जल्द से जल्द ठीक हो जाने की प्रार्थना कर रहा है। वहीं दूसरी ओर कई तरह की परेशा’नियों का सामना भी उन्हें करना पड़ रहा है।ख़ासतौर से राजू को लेकर लगातार आने वाली ख़बरें उनके परिवार को परे’शान कर रही हैं। कई बार उन्हें लेकर तरह-तरह की अफ़’वाहें सामने आ रही हैं। परिवार ये कहकर थ’क चु’का है कि सिर्फ़ उनकी ओर से आने वाली ख़बरों को ही सच माना जाए लेकिन फिर भी अफ़’वाहों का बाज़ार गर्म है।

हाल ही में ऐसी ख़बर भी आ गयीं कि राजू की हाल’त ठीक हो गयी है यहाँ तक कि उन्हें हो’श भी आ गया है। इस अफ़’वाह का खं’डन करने में परिवार को काफ़ी समय लगा। यहाँ तक कि राजू के नि’धन की ख़बर भी फै’ला दी गयी थी जिससे परिवार और फ़ैन आह’त हुए।राजू के भाई ये कह भी चुके हैं कि इस समय अपने फ़ायदे के लिए लोग इस तरह का काम कर रहे हैं। ऐसे में आ’ख़िर राजू का परिवार पु’लि’स के पास पहुँचा और उन्होंने सायबर सेल में अफ़’वाह फै’लाने वालों की शि’कायत द’र्ज की है।

इस शिका’यत का असर ये हुआ कि सायबर सेल ने राजू की सेह’त पर फ़े’क ख़बर फै’लाने वाले 42 सोशल मीडिया पेज को ब्लॉ’क कर दिया है। राजू की बेटी अंतरा ने बताया कि उनके पिता की हाल’त में सुधा’र है। राजू के भतीजे ने। भी कॉमेडियन की सेहत का ताज़ा हाल बताते हुए कहा कि उनकी सेह’त में सुधा’र है। वहीं ये भी बताया कि राजू ने बीच में एक-आध बार आँखें खोलीं थी और हाथ का मूवमेंट भी हुआ था। उन्हें पूरा यक़ीन है कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएँगे।

परिवार ने एक बार फिर यही अपी’ल की है कि राजू की सेह’त से जुड़ा हाल सिर्फ़ उनके आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट और एम्स दिल्ली के द्वारा दी जा’नकारी पर ही मानी जाएँ। अन्य कहीं से भी मिली जा’नकारी भ्रा’मक हो सकती है।राजू को दिल्ली में एक्सर्सायज़ के दौरान हा’र्ट अ’टैक आने के बाद एम्स में भ’र्ती करवाया गया है। 10 अगस्त से भ’र्ती राजू को लम्बे समय से होश नहीं आया था। अब उनकी हाल’त में सुधा’र है और परिवार को पूरी उम्मीद है कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएँगे।

error: Content is protected !!