राजू के नि’धन के बाद अमिताभ ने शेयर किया पोस्ट, बोले “मेरी आवाज सुनकर आंखे खोली थीं…”

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौ’त से हर कोई हैरा’न है। वह अपनी जिंदगी में लाखों लोगों के हंसने का कारण बने और जिंदगी से अलवि’दा कहने के बाद आज लाखों लोगों की नम आंखों का कारण बने हुए हैं। उनकी मौ’त पर कई बड़े लोगों ने शो’क व्यक्त किया। कोई उनके अं’तिम सं’स्कार में शामिल हुआ तो किसी ने सिर्फ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शो’क व्यक्त किया। अब बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी उनके लिए एक ब्लॉग लिखा।

हालांकि उन्होंने इसमें राजू का नाम मेंशन नहीं किया। बता दें कि राजू की मौ’त के करीब डेढ़ दिन बाद अभिनेता ने शो’क व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि “एक और कलीग, फ्रेंड और क्रिएटिव आर्टिस्ट हमें छोड़कर चला गया। अचानक एक बी’मा’री हुई और वे समय से पहले चले गए .. उनकी रचनात्मकता का समय पूरा होने से पहले ही। प्रत्येक दिन सुबह मैं उनके परिजनों से उनकी जानकारी लेता था।”

अमिताभ ने आगे लिखा कि “उन्हें सलाह दी गई थी कि उनकी स्थिति को जगाने के लिए एक आवाज भेजें। मैंने वैसा किया भी। उनके घर वालों ने वह आवाज उसी स्थिति में उसके कानों में चलाई भी.. मेरी आवाज सुनकर उसने एक बार अपनी आंख खोली .. और फिर .. चला गया।” वह आगे लिखते हैं कि “उनका सेंस ऑफ टाइमिंग और उनके बोलचाल का हास्य हमारे साथ रहेगा। वो अनोखा,  ओपन फ्रैंक और हास्य से भरा हुआ था .. वह अब स्वर्ग से मुस्कुराता है और भगवान के साथ भी उनकी प्रसन्नता का कारण होगा।”

आपको बता दें कि अमिताभ के रिए’क्शन से पहले उनको काफी ट्रो’ल किया जा रहा था। कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके लिए कई तरह की बातें लिख रहे थे। एक यूजर ने लिखा था कि “सर आपके प्रति पूरा सम्मान है पर आपने राजू श्रीवास्तव के लिए अभी तक कुछ कहा या लिखा क्यों नहीं? वो आपको अपना भग’वान मानते थे।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि “राजू आपको अपनी इंस्पिरेशन मानते थे और आप तो ऐसे व्यवहार कर रहे हैं जैसे उनको जानते ही नहीं। वाकई आप बहुत म’तलबी हैं।”

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!