फिल्म इंडस्ट्री में अब तक हजारों अभिनेत्रियां आ चुकी हैं, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिनको देश भर में पहचाना जाता है। ऐसी कुछ अभिनेत्रियों में शुमार हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रिया सरन, बता दें कि आज उनका जन्मदिन है। श्रिया सरन आज 40 साल की हो गई हैं, आज के इस शुभ अवसर पर हम आपको कुछ जरूरी बातें बताते हैं। आपको जानकर है’रानी होगी कि श्रिया सरन ने कॉलेज के दिनों में ही फिल्मों की दुनिया में कदम रखा दिया था।

अभिनेत्री न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि डांसिंग, खूबसूरती और बो’ल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। श्रिया सरन हरिद्वार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली में पूरी की है। वह दिल्ली के एक कॉलेज में थी जब उनको म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनने का मौका मिला और इस विडीयो के बाद ही उनको फिल्में मिलना शुरू हो गई। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनको खास पहचान रजनीकांत की पत्नी के तौर पर मिली।

मशहूर फिल्म ‘शिवाजी द बॉस’ में उन्होंने रंजीकांत की पत्नी का किरदार निभाया था। इस किरदार को निभाने के बाद उनकी खूब तारीफ हुई थी। फिल्म में उनका किरदार काफी सिंपल था, वह एक सिंपल सी लड़की का किरदार निभाते नजर आई थीं। लेकिन फिल्म के सिल्वर जुबली फंक्शन में उनको देख लोगों के होश उड़ गए थे।

उनके लुक की वजह से कई लोगों ने उनकी बु’राई भी की थी। बता दें कि इस इवेंट में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधी बतौर गेस्ट मौजूद थे। इस फंक्शन में श्रिया ने शॉर्ट डीप नेक वाली सफेद रंग की ड्रेस पहन रखी थी, जिसको देख कई राजनेताओं ने आप’त्ति जताई थी। इस दौरान अभिनेत्री की बो’ल्डनेस को देखकर हर कोई है’रान हो गया था। गोरतलब हैं कि इसके लिए उनको मा’फी भी मांगनी पड़ गई थी।

error: Content is protected !!