राज ने निका’ला शिल्पा को घर से बाहर, क्या है वाय’रल विडियो का सच

शिल्पा शेट्टी हाल ही में गणेश पूजा और विसर्जन करती नज़र आयीं। उन्हें पैर में चो’ट होने के कार’ण वो हर साल की तरह का आनंद तो नहीं ले पायीं लेकिन क’मी भी बाक़ी न रखी। शिल्पा एक पैर से ना’चती और चलती दिखायी दी। उनका ये जज़्बा फ़ैन्स को भी काफ़ी पसंद आया। शिल्पा के पति राज कुँद्रा भी इस दौ’रान दिखे लेकिन उन्होंने ख़ुद को उसी तरह मा’स्क से ढँ’का हुआ था जैसा कि वो इन दिनों पहनते हैं। ऐसे में उन्हें पहचानना आसान भी नहीं था।

शिल्पा और राज बच्चों के साथ एक ही रंग और डिज़ाइन के कप’ड़े पहने दिखे। इन दिनों तो राज कुँद्रा अपना चेहरा इस तरह से छु’पा कर चल रहे हैं लेकिन एक बार को शिल्पा ने उनका मा’स्क ह’टा ही दिया। एक वो समय भी था जब शिल्पा और राज साथ में विडीयो बनाया करते थे। ये विडीयो लोग काफ़ी पसंद भी करते थे। केस के बाद से राज ने चु’प्पी सा’ध ली है।हाल ही में उनका और शिल्पा का एक विडीयो वाय’रल हो रहा है जिसमें वो शिल्पा को घर से बाहर निका’लते दिखते हैं।

आप कुछ और सोचें उसके पहले आपको बता दें कि ये कोई असली नहीं बल्कि मज़ाक़िया विडीयो है। ये विडीयो उनके टिकटॉक विडीयो का हि’स्सा ही है। इस विडीयो में राज शिल्पा से पू’छते हैं कि अगर मुझे लॉटरी लग जाए तो तुम क्या करोगी। इस बात का जवाब देते हुए शिल्पा कहती हैं कि उसमें से आधे पैसे ले लूँगी और मायके चली जाऊँगी। इस बात का जवाब देते हुए राज कहते हैं कि मुझे हज़ार रुपए की लॉटरी लगी है ले 500 और जा मायके। ऐसा कहकर वो उन्हें घर से बाहर निका’लने लगते हैं और शिल्पा ज’बरन घर में रु’कने की कोशिश करती हैं।

शिल्पा और राज़ का ये विडीयो एक बार फिर से वाय’रल हो रहा है। उनके इस तरह के कई फ़नी विडीयो पहले आया करते थे जिसको लोग काफ़ी पसंद भी करते थे। बाद में प्रोनोग्रा’फ़ी केस में नाम आने के बाद से लोगों ने उन्हें हर बात के लिए ट्रो’ल करना शुरू कर दिया और राज- शिल्पा ने विडीयो बनाना बं’द ही कर दिया। अभी शिल्पा कई बार अपनी तरह से विडीयो बनाती हैं। जिनमें योगा और कोई ज्ञानव’र्धक बातें शामिल होती है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!