मुम्बई: पिछले कुछ दिनों से राज कुंद्रा मामले पर ज़्यादा रिपोर्ट्स नहीं आ रही हैं. परन्तु ये ज़रूर है कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं. अश्ली’ल फ़िल्म सामग्री बनाने और उसे एप के ज़रिए अवैध तरह से चलाने के आरो’प में राज कुंद्रा पर क़ानून ने शिकंजा कसा हुआ है.

इस बीच अब ख़बर है कि मुम्बई पुलिस ने इस मामले में 43 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं. चार्जशीट 1500 पन्नों की है. शिल्पा ने भी पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि पिछले इतने दिनों में वह काम में बहुत व्यस्त थीं इसलिए उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि राज कुंद्रा क्या कर रहे थे.

शिल्पा अपने बयान में कहती हैं कि उन्हें हॉट-शॉट्स और बॉलीफ़ेम नामक विवा’दित एप्स के बारे में कुछ नहीं पता है. वह दावा करती हैं कि वह काम में व्यस्त थीं इसलिए उन्हें ये कभी नहीं पता चला कि उनके पति क्या कर रहे थे. पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कुंद्रा पर गं’भीर आ’रोप लगाये हैं और दावा किया है कि अ’श्लील सामग्री रैकेट को चलाने के लिए वियान इंडस्ट्रीज़ के मुम्बई कार्यालय का इस्तेमाल किया गया था. शिल्पा शेट्टी के अलावा शर्लिन चोपड़ा ने भी पुलिस को अपना बयान दिया है.

शिल्पा शेट्टी हालाँकि इस केस को साइड में रखते हुए अपने काम काज में फिर से लग गई हैं. वह सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई हैं और अपने व्यापारिक असाइनमेंट्स को पूरा कर रही हैं.

error: Content is protected !!