राज कुंद्रा की बढ़ी मु’श्किलें, मॉडल ने द’र्ज की शिका’यत, “मुझे कहा कप’ड़े उ’तार दो..”

अभिनेत्री शिल्पा के पति राज कुंद्रा को गि’रफ़्तार हुए कुछ दिन हो चुके हैं फिर भी ये माम’ला रोज़ नए मोड़ ले रहा है। इस माम’ले पर जहाँ कुछ लोग बोलने से ब’च रहे हैं वहीं बहुत से लोग इस माम’ले में खुल- खुलकर ब’यान देते दिख रहे हैं। हाल ही में मॉडल और अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन ने इस माम’ले को लेकर पु’लिस में एक शिका’यत द’र्ज करवायी और कहा कि जब से उन्होंने इस माम’ले में शिका’यत द’र्ज करवायी है तभी से उन्हें तरह-तरह के ध’मकी भ’रे और अ’श्लील संदेश मिल रहे हैं।

सागरिका का कहना है कि उन्हें इंस्टाग्राम और फ़ेसबुक इसी तरह के कई कॉल भी आ रहे हैं। सागरिका ने इस माम’ले में खुलकर कई ब’यान दिए हैं। उन्होंने ये दा’वा भी किया कि इस मामले के बारे में शिल्पा सब जानती हैं। सागरिका ने और भी कई चौं’काने वाले दावे किए हैं। सागरिका ने बताया कि राज कुंद्रा के पूर्व पीए ने एक वेब शो के लिए उनसे ऑ’नलाइन ऑ’डिशन की बात की थी। सागरिका ने बताया कि ” उन्होंने मुझसे ऑनलाइन ऑ’डिशन की बात कही, मैं तै’यार हो गयी क्योंकि लॉ’कडा’उन के दौ’रान ऐसा ही हो रहा था। जब ऑडिशन शुरू हुआ तो उन्होंने मुझे कहा कि मैं अपने कप’ड़े उ’तार दो और तभी मैंने आगे ब’ढ़ने से इं’कार कर दिया।”

अब सागरिका ने जो शिका’यत द’र्ज करवायी है उसमें उन्होंने बताया है कि “मुझे लगाता’र बहुत ही अश्लील और अपमा’नजनक कॉल्ज़ आ रहे हैं। कॉल पर मुझे जा’न से मा’रने की ध’मकी और ब’लात्का’र करने की ध’मकी भी मिल रही है। मैं ख़ुद के लिए चिं’तित हूँ और मुझे ड’र भी लग रहा है क्योंकि कुछ लोग जु’नूनी भी हो सकते हैं। जो उनके फ़ैन या दोस्त होंगे। राज कुंद्रा, मुझे या मेरे परिवा’र को नु’क़सान पहुँचाने के लिए किसी भी ह’द तक जा सकते हैं।” अब इस माम’ले के सामने आने से राज की मु’श्किलों में कितना इज़ाफ़ा होगा ये देखने की बात है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!