‘पुष्पाः द राइज’ अल्लू अर्जुन की एक अभी फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म ने अपनी ओपनिंग से ही कई रिकॉर्ड तो’ड़ना शुरू कर दिए थे। देखते ही देखते इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया।

फिल्म की कमियाबी को देखते हुए लोगों को अब इसके दूसरे पार्ट का बेस’ब्री से इंतजा’र है। लेकिन इस बीच एक बु’री खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ में श्रीवल्ली यानि रश्मिका मंदाना की मौ’त हो जाएगी। जिसके बाद फिल्म की पूरी कहानी पुष्पराज पर दिखाई जाएगी।



माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ के कलेक्शन को देखते हुए पुष्पा 2 की कहानी में भी बदलाव किए जा रहे हैं। ये ही वजह है कि अब फिल्म में से श्रीवल्ली का किरदार खत्म करने की बातचीत चल रही है। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर वाई रविशंकर ने इस बात से साफ इंका’र कर दिया है। उनका कहना है कि ये सिर्फ एक झू’ठी अफ’वाह है, जिसको मीडिया और सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि “यह सब बकवास और सिर्फ अटकलें हैं क्योंकि अभी तक हमने कहानी को सुना था। इस समय फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है, इसलिए लोग सब बातों पर विश्वास करते हैं। यह वेबसाइट और टीवी चैनलों द्वारा भी चलाया जा रहा है, लेकिन यह झूठी खबर है।” उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी फिल्म में श्रीवल्ली की मौ’त नहीं होगी।

इसके साथ ही खबर मिली है कि जल्दी ही ‘पुष्पा 2’ की शू’टिंग शुरू होने वाली है। इसके लिए लगभग पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। प्रोड्यूसर वाई रविशंकर का कहना है कि अगस्त के शुरुआती दिनों में ही फिल्म की शू’टिंग शुरू कर दी जाएगी। फिल्म की शू’टिंग तेलुगू में की जाएगी, जिसके बाद इसको हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा।