पुरानी दिल्ली की सड़कों पर ई-रिक्शा में दिखी एक्ट्रेस, सिक्यूरिटी छुपा रही थी लेकिन एक्ट्रेस..

आजकल टीवी कलाकार भी फिल्म कलाकारों से कम नहीं है। लोगों में टीवी जगत के कलाकारों का भी खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी पुरानी दिल्ली में शूटिंग करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान वह अपने टीम के साथ ई रिक्शा में सेट पर पहुंचने की कोशिश करती हुई नजर आई।

बताया जाता है कि दिव्यंका त्रिपाठी दिल्ली के चांदनी चौक में शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने कहा है कि जब भी उनकी टीम उन्हें लोगों से छिपाने की कोशिश करती है। तो वह खुद ही बाहर निकलने की कोशिश करती हैं। दिव्यंका ने अपने दिल्ली के ट्रिप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि वह 1 महीने के लिए दिल्ली में ही शूटिंग कर रही हैं।

अपनी एक पोस्ट में दिव्यंका ने ई रिक्शा में बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की है। वहीं कुछ अन्य तस्वीरों में उन्होंने दिल्ली की संकरी गलियां और रिक्शा भी दिखाएं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दिव्यंका त्रिपाठी ने लिखा है कि इन सड़कों पर आजादी से घूमने की लालसा, यहीं पर जीवन पनपता है। इस पोस्ट में उन्होंने दिल की आंख वाली इमोजी भी बनाई है।

हाल ही में दिव्यंका त्रिपाठी ने ईटाइम्स को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने बताया कि हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं। मैं हमेशा इसे अनुभव करना चाहती थी। हम चांदनी चौक के अंदर वाले हिस्सों में शूटिंग कर रहे हैं। मेरी टीम मुझे लोगों से छिपाने की कोशिश करती रहती है। वही मैं बाहर झाँकने की कोशिश में लगी रहती हूं। मुझे चांदनी चौक बहुत ही सुंदर लग रहा है, यह बहुत ही शानदार है।

सोशल मीडिया पर दिव्यंका त्रिपाठी के लाखों की तादाद में फैंस हैं जो उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं एक फैन ने दिव्यंका को उन्हें एक बेहतर इंसान होने के लिए धन्यवाद भी किया है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!