विदेश से फैली महामा’री कोरो’ना वाय’रस से आज पूरा देश ही जू’झ रहा है। बॉलीवुड पर भी इसका खासा प्र’भाव देखने को मिला है। कोरो’ना की वजह से फिल्मों और धा’रावाहिकों की शू’टिंग रो’क दी गई थी और सभी सितारे घर बैठने पर मज’बूर हो गए थे। ऐसे में भी फिल्मी सितारों ने अपने फैंस को एंट’रटेन करना नहीं छो’ड़ा, वह सोशल मीडिया के ज’रिए फैंस से जुड़े रहे और कोरो’ना को लेकर लोगों को जागरू’क करते रहे। एक ओर जहां लगभग सभी सेले’ब्स घरों पर आराम कर रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू सूद कोरो’ना का’ल में लोगों की म’दद के लिए आगे आए।

सोनू सूद मौजूदा समय में री’ल ही नहीं बल्कि रि’यल लाइफ हीरो भी बन गए हैं। कोरो’ना का’ल में सोनू सूद ने प्र’वासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम शुरू किया था, इसके लिए उन्होंने 10 बसें कि’राए पर भी ली थीं। इसके साथ ही उन्होंने म’दद मांगने वालों के लिए एक हे’ल्पला’इन नंबर भी जारी किया था, जिससे उनकी टीम जरू’रतमंदों तक पहुंच सके। वहीं अब सोनू सूद म’दद को लेकर एक बार फिर च’र्चा में आए हैं। इस बार सोनू सूद ने म’दद के लिए बड़ा क़द’म उठाया है। सोनू सूद ने फैस’ला किया है कि वह पंजाब में अ’नाथ हुए चार बच्चों का सहा’रा बनेंगे। देखा जाए तो सोनू लोगों को घर पहुँचाने के साथ-साथ उनके लिए घर परिवा’र का हि’स्सा बन गए।

sonu sood came forward to help these children

हाल ही में पंजाब के मुरा’दपुर में सुखदेव सिंह नाम के रिक्शा चा’लक की ज़ह’रीली श’राब पीने से मौ’त हो गई थी और सद’मे के चलते सुखदेव की पत्नी का भी नि’धन हो गया। जिसके बाद उनके चार बच्चे अ’नाथ हो गए। एक्टर सोनू सूद को जब इस बात का पता लगा तो उन्होंने इन चारों बच्चों की ज़िंदगी संवा’रने का फैस’ला किया। सोनू सूद ने इस संबं’ध में कहा कि वह इन चारों बच्चों को गोद लेंगे और फाजि’ल्का के माता छाया आश्र’म में रखकर अच्छी परव’रिश दी जाएगी और इनकी पढ़ाई का ज़ि’म्मा भी वह खुद उठाएंगे। फिलहाल चारों बच्चे अपने रिश्तेदारों के यहां रह रहे हैं। अब जैसे ही बच्चों को गोद लेने का सारा प्रो’सेस पूरा होगा, वैसे ही सोनू सूद इन बच्चों की ज़ि’म्मेदारी अपने हाथों में ले लेंगे।