सुशांत के’स में जबसे CBI जाँ’च शुरू हुई है माम’ला बदलता जा रहा है। रिया चक्रवर्ती पुलि’स जाँ’च में तो मनमा’नी करती नज़र आयी थीं लेकिन ED ने पू’छताछ के लिए तल’ब किया तो रिया का कोई ब’हाना उनके साम’ने नहीं चला। पहले ही दिन रिया के साथ क़रीब 18 घंटे की पू’छताछ हुई वहीं अगले दिन रिया के भाई को फिर से पू’छताछ के लिए बुलाया गया और रिया के साथ भी पू’छताछ के दौ’र चल रहे हैं। ख़बरों के अनु’सार रिया पहले दिन ED के कई सवा’लों का जवाब टा’लती रहीं वहीं जिनके जवाब दिए वो संतो’षजनक नहीं रहे।

रिया के साथ उनके भाई शौविक से पू’छताछ तो हो ही रही थी लेकिन अब उनके पिता इंद्रजीत से भी पू’छताछ की जा रही है। रिया से ED ने उनकी स’म्पत्ति और ख़’र्चों का ब्यो’रा माँ’गा था। पहले तो रिया ने इससे सम्बं’धित काग़ज़ात ED के साम’ने पे’श ही नहीं किए थे लेकिन बाद में जो ब्योरा उन्होंने ED को सौं’पा और जो ख़’र्च उनके हैं उनमें काफ़ी अं’तर नज़र आ रहे हैं। रिया की कमाई के मुता’बिक़ उनके ख़र्च कहीं ज़्यादा रहे। उनकी ख़रीदी सम्प’त्ति, शेयर सभी उनकी कमाई से लगभग दु’गुने हैं। ऐसे में सुशांत के पिता के लगाए रुपए के ग़’बन के इल्ज़ा’म की ओर श’क ब’ढ़ता है।

Rhea with Brother Shovik
ख़बरों के अनुसार रिया के फ़ोन और लैप्टॉप को ED ने ज़’ब्त कर लिया है। साथ ही उनके भाई और पिता के फ़ोन्स भी ED ज़’ब्त कर सकती है। कहा जा रहा है कि इनके ज़रिए कई ज़रूरी जा’नकारी मिल सकती है। बीते दिनों में रिया और सुशांत की चै’ट के कुछ हि’स्से मीडिया में आते रहे हैं जो ये दिखाते हैं कि रिया और सुशांत की आपस में कितनी गह’री बां’डिंग थीं। वहीं फ़ोन ज़’ब्त करने के पीछे एक वज’ह ये भी है कि पहले दिन की पू’छताछ के दौ’रान रिया ने ED को अपने दूसरे फ़ोन नम्बर और फ़ोन की जा’नकारी नहीं दी थी बाद में उन्हें वो फ़ोन अपने भाई से मं’गवाना पड़ा था।