अब तक के सबसे ज्यादा बजट से बनी मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन -1’ पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तबसे ही फैंस में इसका क्रेज देखा जा रहा था। हालांकि इस फिल्म को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है। बता दें कि फिल्म 30 सितंबर यानी कल रिलीज होनी हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही इसका वि’रोध होने लगा है।

आपको बता दें कि विदेश में इस फिल्म को रिलीज होने से रोका जा रहा है। बता दें कि ऐश्वर्या राय की इस फिल्म का कनाडा और लंदन में काफी वि’रोध हो रहा है। यहां इस फिल्म का वि’रोध इस हद तक पहुंच गया है कि फिल्म को सिनेमाघरों में भी लगाने नहीं दिया जा रहा। थिएटर के मालिकों को लगातार धम’कियां दी जा रही हैं। डिस्ट्रीब्यूटर ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही डिस्ट्रीब्यूटर धम’की भरे मैसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर कर रहे हैं।

मैसेजों से साफ जाहिर है कि विदेश में फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन -1’ चलना काफी मु’श्किल है। मैसेज में लिखा गया है कि “सभी थिएटर मालिकों और कर्मचारियों के लिए वॉर्निंग है। यदि आपने केडब्ल्यू टॉकीज की फिल्म चुप या पीएस-1 को रिलीज किया, तो हम सभी स्क्रीन्स के टु’कड़े-टु’कड़े कर देंगे। इतना ही नहीं, हम इतनी त’बाही मचाएंगे कि आपके वर्कर्स अस्पता’ल जाने की हालत में होंगे।”

इसके साथ ही वह आगे लिखते हैं कि “ऐसा हम सिर्फ भारतीय फिल्मों के साथ नहीं बल्कि अंग्रेजी फिल्मों के साथ भी करेंगे। और हम ऐसा तब तक करते रहेंगे जब तक आप केडब्ल्यू टॉकीज की फिल्में दिखाना बंद नहीं कर देते हैं। आपको हमारे लोकल सिनेमाघरों से कुछ सीखना चाहिए। उन्होंने ये फिल्में दिखाना बंद कर दिया है। यह आप सभी के लिए आखिरी वा’र्निंग है।”

By desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *