बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने फोटोज को लेकर तो कभी अपनी ड्रेसिंग को लेकर वह लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। हर वक्त सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस आज फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की थी, जिसको सुनकर हर कोई खुश था। उन्होंने बताया था कि उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है।

प्रियंका द्वारा मिली खबर से पूरे बॉलीवुड में खुशी का माहौल बन गया था और लोग लगातार प्रियंका और निक जोनस को बधाई दे रहे थे। प्रियंका ने ये तो बताया कि उनको बच्चा हुआ है, लेकिन उन्होंने इस बीच एक स’स्पेंस भी बनाया रखा। प्रियंका ने अपने फैंस के साथ ये बात भी बताई कि उनकी बेटी हुई है या बेटा.?

ये लोगों के लिए बहुत बड़ा सस्पेंस था, लेकिन प्रियंका की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा ने इस राज से पर्दा हटा दिया। उन्होंने बताया कि प्रियंका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। आपकी जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका और निक जोनस ने अब तक अपनी इस प्यारी बच्ची का नाम ही नहीं रखा है।

इसके अलावा आपको बता दें कि अब तक प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी अपनी नातिन को नहीं देखा है। उन्होंने बताया है कि वह अब तक उससे मिलने भी नहीं जा पाई हैं। इस बारे में बात करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा कि “अभी तक मैं अपनी नातिन को गोद में नहीं उठा पाई हूं। हे’ल्थ और को’रो’ना की वजह से अब तक लॉस एंजेलिस नहीं जा पाई।” इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी वीडियो कॉलिंग पर प्रियंका से बात हुई है और इस दौरान ही उन्होंने अपनी नातिन को देखा है। मधु कहती हैं कि “मुझे लगता है वो खुश और खुशमिजाज है।”

error: Content is protected !!