बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी अपना बड़ा नाम बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मां बनी हैं। जानकारों की माने तो प्रियंका ने एक बच्ची को जन्म दिया है। जिसके बाद से प्रियंका पर लगातार मीडिया को नज़रे हैं। आपको बता दें कि प्रियंका पर नजरें टिकाई मीडिया ने एक बड़ा खु’ला’सा किया है। मीडिया के अनुसार प्रियंका ने इन दिनों अपनी एक महंगी गाड़ी को बे’च दिया है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। प्रियंका ने अपनी इस आलीशान गाड़ी को एक बिजनेसमैन को बेची है।

जब से ये खबर लोगों तक पहुंची है, तबसे लोग इसके पीछे की वजह जानने को बेता’ब हैं। आपको बता दें कि इसके पीछे की वजह का भी पता लगाया जा चुका है। बता दें कि प्रियंका ने अपने सबसे आलीशान गाड़ी रोल्स रॉयस घोस्ट को बे’चा है जो उन्होंने साल 2013 में ली थी। लोग उनकी इस गाड़ी के दीवाने थे। ये गाड़ी इसलिए भी खास लगती थी क्योंकि प्रियंका ने इसमें शानदार इंटीरियर करवा रखा था।

अब तक सिर्फ ये ही पता चल सका है कि प्रियंका ने ये गाड़ी किसको बे’ची है लेकिन अब तक इस बात का खु’ला’सा नहीं हुआ कि उन्होंने अपनी इस आलीशान गाड़ी को कितनी कीमत में बेचा है। गाड़ी को प्रियंका ने इस लिए बेचा है क्योंकि काफी लंबे समय से ये गाड़ी उनके गेराज में खड़ी हुई है। इस गाड़ी का इस्तेमाल वह चाह के भी नहीं कर पा रही हैं।

प्रियंका अब भारत ने नहीं बल्कि अमेरिका में रह रही हैं और अब वह वहीं अपना करि’यर बनाना चाहती हैं। जिसके कारण उन्होंने अपनी इस आलीशान गाड़ी को बेचने का फैसला किया। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में कर चुकी हैं। सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि प्रियंका को उनकी एक्टिंग के लिए हॉलीवुड में भी जाना जाता है।

error: Content is protected !!