17 साल की उम्र में ही फिल्म इंड’स्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस आज हॉलीवुड में भी अपने नाम का डं’का बजा चुकीं हैं। यूं तो मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर उन्होंने अपना नाम बना ही लिया था, लेकिन बतौर एक्ट्रे’स उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई। आज वह बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड का भी जाना-माना चेहरा बन चुकीं हैं। जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं बेहतरीन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहनत से फिल्म इंड’स्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। वह हमेशा अपने काम से फैंस को खुश करती आई है। एक बार फिर प्रियंका ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है।

इस बार प्रियंका ने अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी बुक से जु’ड़ी खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। हाल ही में प्रियंका ने अपनी बुक ‘अनफि’न‍िश्ड’ रिलीज की थी। इस बुक को अमेरिका में खूब पसंद किया जा रहा है। हैरा’नी की बात यह है कि चंद घंटों में ही यह बुक अमेरिका की बेस्ट से’लिंग बुक बन चुकी है। प्रियंका ने सोशल मीडिया के ज’रिए खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपनी खुशी जा’हिर करते हुए कहा है, “12 घंटे से भी कम समय में अमेरिका में नंबर वन पर ले जाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे आशा है कि आप सभी को बुक पसंद आएगी।”
Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा का यह ट्वीट आते ही सोशल मीडिया पर इसकी काफी च’र्चा हो रही है। प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट पर लोग लोग कमें’ट कर रहे हैं और उनकी इस कामयाबी पर प्रियंका को खूब बधा’इयां भी मिल रहीं हैं। अपनी बुक ‘Unfinished’ को लेकर प्रियंका चोपड़ा बीते कई दिनों से ही सोशल इंडिया पर फोटोज और विडियोज शेयर कर रहीं थीं। प्रियंका ने अपनी इस बुक में अपने करि’यर के शुरुआती दिनों से लेकर अबतक के सफर का ज़ि’क्र किया है। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपने नए प्रोजे’क्ट्स में काफी बिजी हैं। प्रियंका की प्रोफे’शनल लाइफ की बात करें तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में देखा गया था।