बॉलीवुड सुपरस्टार और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा के घर में ख़ुशियों की किलकारियां गूँज रही हैं. उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया है. प्रियंका ने इसकी ख़बर ख़ुद इन्स्टाग्राम पर दी है. प्रियंका ने बताया कि वह और निक माता पिता बन गए हैं. प्रियंका ने ये भी बताया कि वह सरोगेसी के ज़रिए माँ बनी हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें और उनके परिवार को प्रायवेसी दी जाए।

प्रियंका के घर आयी इस ख़ुशी पर उनके साथी और फैन्स भी ख़ुश हो रहे हैं. उन्हें लगातार बधाई सन्देश मिल रहे हैं. बॉलीवुड स्टार फ़रहान अख्तर ने भी प्रियंका को instagram के ज़रिए बधाई दी. प्रियंका को बधाई देने वालों में कैटरीना कैफ़ और लाता दत्ता भूपति भी रहीं. प्रियंका ने गुज़ारिश की है कि इस समय उन्हें थोड़ी प्राइवेसी की ज़रूरत है.

प्रियंका चोपड़ा काफ़ी समय से माँ बनना चाहती थीं लेकिन उन्होंने ये भी कहा था कि वो अपने करियर को ध्यान में रखते हुए जल्द ही परिवार को आगे बढ़ाएँगी।प्रियंका के जीवन में ये ख़ुशी भी आ ही गयी।उन्होंने लिखा कि “हमें ये बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि हमने सेरो’गेसी के ज़रिए अपने बच्चे का स्वागत किया है”।

प्रियंका चोपड़ा की शादी को चार साल हो गए हैं। वो अपने पति निक के साथ विदेश में रहती हैं। बीच-बीच में वो बॉलीवुड में भी काम करती हैं। इन दिनों वो अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बि’ज़ी हैं। प्रियंका ने वहाँ भी काफ़ी नाम कमाया है। उन्होंने वहाँ एक होटल भी खोला है जिसका नाम ‘सोना’ है। यहाँ वो भारतीय व्यंजन ही बनवाती हैं।

कुछ दिनों पहले प्रियंका और निक के अलग होने की ख़बरें भी आने लगी थीं। ऐसा तब हुआ जब प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपने नाम के पीछे से निक का सरनेम जोनस ह’टा दिया था। इसके बाद प्रियंका और निक की कई तस्वीरें वायरल हुईं जिससे उनके रिश्ते में सब ठीक होने का पता चला। प्रियंका की माँ ने भी इस बात का खंडन किया और बताया कि उनकी बेटी और दामाद के रिश्ते बिलकुल सही हैं।