अपनी फिल्मों और गानों से लोगों का दिल जीतने वाले मशहूर भोजपुरी अभिनेता रवि किशन पिछले कुछ समय से काफी मु’श्कि’लों से जूझ रहे हैं। कभी राजनीति के कारण तो कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण, हाल ही में ही उनके भाई का नि’धन हुआ था। जिसके बाद ही उनके सामने एक और मु’श्किल आ खड़ी हो गई थी।

भाई के नि’धन के थोड़े समय बाद ही अभिनेता को उनकी मां की बी’मा’री के बारे में पता चला था। डॉक्टर ने अभिनेता को बताया था कि उनकी मां कैं’सर जैसी गंभी’र बी’मा’री से जू’झ रही हैं। जिसके बाद रवि किशन पूरी तरह से परे’शा’नियों से घिर गए, लेकिन अब उनसे जुड़ी एक राहत भरी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार रवि किशन की मां को उनकी बी’मा’री से छु’टका’रा मिल गया है।

इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की है। उन्होंने बताया है कि उनकी मां कैंसर जैसी गं’भीर बी’मा’री से जारी जं’ग को जीतकर वापस घर लौ’ट आई हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “मां ठीक होकर घर आ गई हैं।

आप सभी की प्रार्थना, टाटा कैं’सर हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर श्री पंकज चतुर्वेदी जी की सोच समझ और ग्रेट स’र्जरी स्मूथ ऑ’परेशन ने मेरी माँ को नया जीवन दिया। धन्य’वाद, आप सभी का दिल से आ’भार।” इस दौरान उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मां की बी’मा’री की जानकारी भी खुद रवि ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि “पिछले कुछ दिनों से परिवार में अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य की सम’स्याओं से लगातार सं’घर्ष चल रहा हैl वर्तमान में मेरी पूजनीय माता जी कैं’सर की बी’मा’री की चपे’ट में आ गई हैं, जिनका इलाज टाटा कैं’सर अस्पता’ल मुंबई में चल रहा है l महादेव कृपा करें, माता जी जल्द स्वस्थ हो।”

error: Content is protected !!