भारत जैसे देश में लोग दो ही चीज़ों के दीवा’ने हैं एक क्रिकेट और दूसरा बॉलीवुड। क्रिकेट की दुनिया और बॉलीवुड के ग्लै’मर के बीच एक अनजा’ना सा रि’श्ता है। अभी से नहीं बल्कि बहुत पहले से ही क्रिकेट और बॉलीवुड आपस में जुड़े हुए हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिके’टर्स की अफे’यर्स की ख़ब’रें परवान चढ़ती हैं तो दूसरी ओर एक्टर्स और IPL टीम से जुड़ी खब’रें भी काफी सुर्खि’यां बटो’रती हैं। जल्द ही इस साल का IPL भी शुरू होने वाला है और इस ख़बर से क्रिकेट ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दीवा’नों में भी क्रे’ज़ देखा जा रहा है। ऐसे में सभी टीम मैने’जमेंट और ऑन’र्स टीम का उत्सा’ह बढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस बीच किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति ज़िंटा ने भी अपनी टीम के लिए स्पेशल मै’सेज भेजा है। वह अपनी टीम के खिला’ड़ियों से मिलने के लिए काफ़ी बे’ताब हैं। उन्होंने इस वीडियो में कहा है,”हाय, सा’ड्डी टीम, मैं बस यह कहना चाहती हूं कि आप सभी शानदार लग रहे हैं। मैं सोशल मीडिया पर सभी को फ़ॉलो कर रही हूं और देख रहीं हूं कितनी मेह’नत कर रहे हैं। मैं जल्द ही क्वारं’टीन से निकलकर बा’यो बबल में आने के लिए उत्सा’हित हूं।” किंग्स इलेवन पंजाब के ऑफि’शियल ट्विटर अका’उंट से यह वीडियो शेयर किया गया है और साथ ही एक प्यारा सा कै’प्शन भी लिखा है। कैप्शन में लिखा “प्रीटि द वुमन ने टीम के लिए ख़ास संदे’श भेजा है।”
Preity Zinta
प्रीति जिंटा का अपनी टीम के साथ ख़ासा अच्छा रिश्ता है। वह अक्सर अपनी टीम को सपो’र्ट करती और उनका उत्सा’ह बढ़ाती हुई नज़र आती हैं। यूं तो फिलहाल वह अपने पति के साथ होम क्वारं’टीन में हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टि’व रहती हैं और आए दिन वह अपने पति के साथ मस्ती भरे वीडिओज़ और फ़ोटोज़ शेयर करती रहती हैं। 19 सितंबर से आईपीएल की शुरुआत होगी और 20 सितंबर को केएल राहुल की कप्ता’नी में किंग्स इलेवन पंजाब दिल्ली कैपि’टल्स से मुक़ाबला करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *