देश में फैला कोरो’ना वाय’रस विक’राल रूप लेता जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड पर भी इसका बुरा अ’सर पड़ा है। एक ओर बॉलीवुड के कई सितारे इस वाय’रस से संक्र’मित पाए जा रहे हैं तो दूसरी ओर लगभग सभी फिल्मों की शू’टिंग भी ब’न्द पड़ी थीं। ऐसे में एक्टर्स के नए प्रोजे’क्ट भी रु’के हुए थे। साथ ही कोरो’ना की वज’ह से कई फिल्मों की शू’टिंग भी अधू’री रह गई है। अब जहां नई फिल्मों पर काम शुरू हो गया तो वहीं अधू’री पड़ी फिल्मों की शू’टिंग भी फिर शुरू हो गई है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खा’न और परफे’क्शनिस्ट आमिर खा’न की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शू’टिंग भी रो’क दी गई थी, लेकिन लंबे इंत’जार के बाद अब फिल्म की शू’टिंग दोबारा शुरू कर दी गई है।

बुधवार के रोज़ से आमिर और करीना ने मुंबई में फिल्म की शू’टिंग शुरू कर दी है। करीना कपूर के होने के कार’ण फिल्म मेकर्स इस बात का खा’सा ख्याल रख रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द करीना के सारे सी’न शू’ट कर लें। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के लीड एक्टर आमिर खा’न ने करीना कपूर की से’फ्टी के लिए क’ड़े इंतजा’म भी किए हैं। उन्होंने करीना की प्रेग्नें’सी को देखते हुए रू’ल्स बनाएं हैं कि करीना के पास जाने वाले एक हर श’ख्स को कोरो’ना टेस्ट करवाना और उसकी रिपोर्ट साथ रखना ज़रूरी है।

Aamir-Kareena-chuglibaz
आमिर खा’न अपनी फिल्म लाल सिंह च’ड्ढा को खुद वायकॉम 18 मोश’न पिक्च’र्स के साथ प्रो’ड्यूस कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म दिसंबर में क्रि’समस के मौ’के पर रिली’ज की जा सकती हैं। आमिर खा’न हर फिल्म की तरह लाल सिंह च’ड्ढा को लेकर काफी सीरि’यस हैं, यही वज’ह है कि कोरो’ना वाय’रस के प्रको’प को देखते हुए उन्होंने फिल्म की शू’टिंग को तुर्की में करने का फैस’ला किया था। इसके लिए वह बीते दिनों तुर्की में लोके’शन देखने के लिए भी गए थे और अपनी बहुच’र्चित मुला’क़ात की थी।