कोरोना के कार’ण लॉ’कडा’उन में कईयों को बहुत कुछ सहन पड़ा और कई प्लान कैन्सल करना पड़ा कुछ यही हुआ ऐक्ट्रेस पूजा बैनर्जी के साथ भी। पूजा और उनके मंगेतर कुणाल वर्मा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। वैसे इनका प्लान पहले यही था कि वो शादी करेंगे और उसके बाद बच्चे के आने की ख़ुशी मनायेंगे। शादी की डेट 15 अप्रैल की फ़ि’क्स भी की गयी थी लेकिन उस समय अचा’नक कोरो’ना वाय’रस के संक्रमण के चलते लॉ’कडा’उन हो गया शादी टल गयी लेकिन नहीं टली पूजा की प्रेगनेंसी।

पूजा और कुणाल ने सोचा कि वो पहले बच्चे का स्वागत करेंगे और उसके बाद रचाएँगे शादी। हाल ही में कुणाल ने पूजा को सरप्राइज़ बेबी शावर दिया। जिसके लिए पूजा और कुणाल के क़रीबी शामिल हुए और सभी ने ख़ूब मस्ती और धमाल मचाया। पीले कपड़ों में तैयार पूजा बहुत ही ख़ूबसूरत लग रही थीं वहीं थीम के अनुसार शामिल हुए लोगों ने भी पीले रंग के कपड़े ही पहने। केक, गिफ़्ट्स वग़ैरह ने समा बाँध दिया। पूजा ने इस समारोह की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

Puja Banerjee With Kunal
तस्वीर शेयर करके पूजा ने लिखा “मैं इस भावना को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकती। मैं उस प्यार से अभिभूत हूं जो सभी ने मुझे पहले बच्चे की गोद भराई में दिया है। पहला सरप्राइज देने के लिए कुणाल वर्मा को बहुत धन्यवाद”। वैसे ख़बरों की मानें तो पूजा और कुणाल काफ़ी समय से लिविन में रह रहे थे और कुछ महीने पहले दोनों ने काग़ज़ पर शादी कर ली है बस इस रिश्ते को औपचारिक शादी में बाँधना बाक़ी रह गया था लेकिन अब वो ये काम अपने बच्चे के आने के बाद करेंगे। पूजा और कुणाल ने ये भी कहा था कि वो अपनी शादी के लिए जोड़े पैसे को कोरोना फ़ंड में दान करेंगे। पूजा स्टार भारत में आने वाले शो वैष्णोदेवी में मुख्य किरदार में दिखायी देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *