बॉलीवुड हो या हॉलीवुड कई बार लड़कियों के लिए ये एक ऐसा भ’यावह सपना बन जाती है कि वो न तो कुछ कह पाती हैं और न ही संतु’लित रह पाती हैं। हर जगह महिलाओं को किसी न किसी तरह का यौ’न शो’षण झेलना पड़ता है। हम आज आपको एक ऐसी ऐक्ट्रेस की दुः’ख भरी दा’स्तान बता रहे हैं जिनके यौ’न शो’षण को पूरी दुनिया ने देखा क्योंकि फ़िल्म के प्रोड्यूसर ने जा’नकर फ़िल्म में कुछ ऐसे बद’लाव किए कि इस ऐक्ट्रेस को वो सी’न करना पड़ा और उनकी ये फ़िल्म हि’ट भी हो गयी।

ये बात है हॉलीवुड ऐक्ट्रेस सल’मा हाए’क से जु’ड़ी। सल’मा हाए’क ने बताया कि किसी तरह प्रोड्यूसर हार्वे वाइ’नस्टाइन ने उनका भी यौ’न शो’षण किया है। प्रोड्यूसर हार्वे वाइ’नस्टाइन पर पहले ही कई अभिनेत्रियों ने भी इस तरह का इ’ल्ज़ाम लगाया था। सल’मा ने बताया कि जब वो फ़्री’डा फ़िल्म में काम कर रही थी तो अचा’नक हार्वे ने बताया कि इस फ़िल्म में एक बो’ल्ड सीन भी है जिसमें सल’मा को एक लड़की के साथ ही बो’ल्ड सीन देना होगा। सलमा का कहना है कि “वो कई सालों तक वह मेरा खू’न चू’सने वाला पिशा’च था”।

Salma Hayek chuglibaz
उसकी नी’यत भाँ’पने के बाद भी मैं म’ना नहीं कर सकती थी क्योंकि उन्हें ना सुनना बिलकुल पसं’द नहीं था। वहीं फ़िल्म को पूरा करना भी ज़रू’री था क्योंकि प्रोडक्शन के काम को पांच हफ्ते का समय गु’जर चुका था। सल’मा को फ़िल्म से जु’ड़े उन सभी लोगों को इस बारे में चिं’ता स’ताने लगी जिन्होंने उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार किया था। इस तरह सल’मा को यह फिल्म पूरी करनी पड़ी और फ्री’डा के ज’रिये पूरी दुनिया ने सल’मा के यौ’न शो’षण को देखा हालांकि इस फिल्म को दुनिया भर में पसंद किया गया और इसने दो ऑस्कर भी जीते लेकिन इसने सल’मा पर एक अलग ही क़िस्म का बो’झ भी डा’ल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *