हाल ही में सोशल मीडिया निर्माता निर्देशक महेश भट्ट के निधन की ख़बर से भर गया, लोग उन्हें श्र्द्धांजलि देने लगे और उन्हें याद करने लगे। इस ख़बर पर अब उनकी बेटी पूजा भट्ट का बयान आया है। पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट का सहारा लेते हुए इस ख़बर का खंडन किया है।
दरअसल अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में रहने वाले महेश भट्ट के बारे में सोशल मीडिया में ख़बरें आयीं कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। जिसके चलते महेश भट्ट की निर्माता निर्देशक बेटी पूजा भट्ट भड़क गयीं।

इस झूठी ख़बर की सच्चाई बताते हुए पूजा भट्ट ने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,”ये तस्वीर अफ़वाह फैलाने वाले और उन सभी फ़िक्र करने वाले लोगों के लिए है जो परेशान थे कि मेरे पिता का दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है। आपके लिए साक्षात सबूत है कि मेरे पिता अब भी अपने ख़तरनाक अन्दाज़ में अपनी बेहतरीन ज़िंदगी जी रहे हैं वो भी अपने लाल जूतों में”

Mahesh Bhatt

पूजा भट्ट ने इस संदेश के साथ महेश भट्ट की दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में महेश भट्ट खड़े हैं तो दूसरी तस्वीर में लाल जूते पहनकर आराम फ़रमा रहे हैं। दरअसल इस अफ़वाह की शुरुआत तब हुई जब सिने एंड टी वी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन(CINTAA) ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने गुजराती अभिनेता महेश भट्ट के निधन पर शोक जताया नाम मिलने के कारण लोगों को लगा कि फ़िल्म निर्माता निर्देशक महेश भट्ट का निधन हो गया है।

इस झूठी वायरल ख़बर के बारे में जब महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरे भाई बिल्कुल ठीक ठाक हैं, उनका स्वास्थ्य भी बिल्कुल ठीक है और वो अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘सड़क 2’ में बिजी हैं। इस फ़िल्म में पहली बार महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट अपने पिता के साथ काम करती नज़र आने वाली हैं।