बॉलीवुड के ‘ही-मेन’ कहलाए जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। आखिरी बार वह फिल्म ‘यमला पागल दीवाना फिर से’ में दिखाई दिए थे। धर्मेंद्र भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन ऐसे में भी वह सोशल मीडिया के ज’रिए अपने फैंस से जु’ड़े रहते हैं और अपनी ज़िन्दगी की हसीन यादें शेयर करते रहते हैं। यही नहीं बल्कि कई बार ऐसा देखा भी गया है कि धर्मेंद्र पोस्ट करते हुए इमो’शनल भी हुए हैं। एक बार फिर वह पोस्ट साझा करते हुए भा’वुक हो गए। धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपने पिता की तस्वीर साझा की है।

धर्मेंद्र द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उनके पिता कैमरा पकड़े नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करने के साथ-साथ धर्मेंद्र ने एक भा’वुक कैप्शन भी दिया है। अपने पिता को मि’स करते हुए धर्मेन्द्र लिखते हैं, “कर्ज ये, मां-बाप का…कभी किसी से चुकाया ना गया, आखरी दम तक दुआएं देते चले जाते हैं और दोस्तों, जीते जी इन्हें इनके ना होने का एहसास ना दो। मेरे बाबू जी। बरसात के मुहु’र्त पर, कैमरा ऑन करते हुए। बॉबी को और पूरी यू’निट को आशीर्वाद दे रहे थे।” धर्मेंद्र द्वारा शेयर की गई यह फोटोज सोशल मीडिया पर ते’ज़ी से फैल रही है और सभी लोग कॉमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया ज़ा’हिर कर रहे हैं।
Dharmendra and Father
धर्मेंद्र कुछ ना कुछ शेयर कर अपने फैंस को अप’डेट करते रहते हैं। बीते दिनों लॉ’कडा’उन में भी धर्मेंद्र अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टि’व रहते थे और अपने बंगला और फार्म हाउस की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करते थे। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के महान अभिनेता धर्मेंद्र बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई ध’माकेदार फिल्में की हैं। उन्होंने अपने करि’यर की शुरुआत ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ फिल्म से की थी। इसके बाद उन्होंने खामोशी, शोले, क्रोधी जैसी कई बड़ी बड़ी फिल्में की और देखते ही देखते साल 1970 में उन्हें मोस्ट हैंड’सम मेन का खिताब भी दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *