पिता की प्रोटे’क्शन के लिए आगे आए आर्यन खा’न, एयरपोर्ट पर इस तरह से किया बचा’व…

शाहरुख खा’न को बॉलीवुड का बाद’शाह ऐसे ही नहीं कहा जाता है। अगर देखा जाए तो वह ही इस टाइटल के असल हकदार हैं, क्योंकि उन्होंने अपने बलबूते पर ये सब हासिल किया है और आज उनकी टक्कर का कोई भी कलाकार नहीं है। वह देश के साथ साथ विदेश में भी अच्छी खासी पहचान रखते हैं। जिस तरह से शाहरुख खा’न ने बॉलीवुड में नाम हासिल किया है, वैसे ही अब आर्यन खा’न को भी लोग पसंद करने लगे हैं। हालांकि अभी तक आर्यन खा’न की कोई फिल्म नहीं आई है लेकिन फिर भी उनकी खूब फैन फॉलोइंग है।

उनकी फैन फॉलोइंग देख कोई अंदाजा नहीं लगा सकता की वह एक स्टार नहीं हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने और अपने पिता के फैंस का दिल जीत लिया है और साथ ही उन्होंने ये भी बता दिया है कि वह अपने पिता का कितना खयाल रखते हैं। हाल ही में एक एयरपोर्ट का वीडियो सामने आया है। जिसमें शाहरुख खा’न अपने दोनों बेटों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

वाय’रल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन खा’न अपने पिता का कितना खयाल रखते हैं। दरअसल, एयरपोर्ट पर जब शाहरुख खा’न अपने बेटों के साथ जा रहे होते हैं तो तभी एक फैन शाहरुख के साथ सेल्फी लेने के लिए आ जाता है। वह सेल्फी लेने के लिए शाहरुख खा’न का हाथ भी पकड़ लेता है। ऐसे में पिता को प्रोटेक्ट करने के लिए आर्यन आगे आ जाते हैं और उस शख्स को साइड कर देते हैं।

जिस तरह से वह अपने पिता को प्रोटेक्ट करते हैं, वो देख लोग उनकी खू’ब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वह फैन किस तरह से शाहरुख का हाथ पकड़ता है। बात करते हैं शाहरुख खा’न की आने वाली फिल्मों की तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम फिल्म ‘पठान’ का है। ‘पठान’ अगली साल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!