पिता की इस हरक’त से परेशान हैं अनन्या, “पापा घर में नहीं पहनते..”

अनन्या पांडे अक्सर कोई न कोई ऐसी बात कहती हैं जिससे वो लोगों के निशा’ने पर आ जाती हैं। इन दिनों वो अपनी फ़िल्म लाइगर के ठीक प्रदर्शन न करने के बाव’जूद एक वेकेशन पर इटली गयी हुई हैं। उनकी छुट्टियों की फ़ोटोज़ वो शेयर भी कर रही हैं। कुछ लोग उन्हें इसी बात पर ट्रो’ल भी कर रहे हैं। पर जैसा कि अनन्या ने कहा था कि उन्हें ट्रो’ल को इ’ग्नोर करना आता है। अनन्या को लोगों के बीच जा’ना और उनके साथ बातें करना पसंद है लेकिन वो ख़ुद किसी को अपने घर इ’न्वाइट नहीं करतीं।

इस बात का ज़िक्र दीपिका पादुकोण ने किया था। अनन्या और दीपिका ने ‘गहराइयाँ’ में साथ काम किया था। इस दौरान दोनों की अच्छी दोस्ती भी हो गयी थी। दीपिका ने कहा था कि उन्हें अनन्या बेबी सिस्टर जैसी लगती हैं। दोनों की बांडिंग कमाल की थी। प्रमो’शन के दौ’रान एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि वो ख़ुद को कई बार अनन्या के घर इन्वा’इट करने की कोशिश कर चु’की हैं लेकिन अनन्या उन्हें घर बार इ’नकार कर देती हैं।

ऐसे में जब इंटरव्यू ले रहे सायरस ने उनसे सवा’ल किया कि वो क्यों दीपिका को अपने घर नहीं ले जाना चाहती हैं। तो इस बात का जवा’ब देते हुए अनन्या ने जो बात कही वो सुनकर आप भी है’रान रह जाएँगे। अनन्या ने बताया कि ऐसा करने की वजह उनके पापा चंकी पांडे हैं। आगे अनन्या ने कहा कि उनके पापा चंकी घर में हमेशा टॉवल में घू’मते रहते हैं। ऐसे में भी अगर कोई उनके घर आना चाहे तो आ सकता है। अनन्या की ये बात सु’नकर सभी हँसने लगे। अनन्या की इस बात पर ‘गहराइयाँ’ के डायरेक्टर ने कहा कि उन्हें दिमाग़ में कई तरह के मीम नज़र भी आ गए।

अनन्या कई बार अपने पिता को लेकर इस तरह की बातें करती नज़र आती हैं। जब उन्हें हाल ही में करण ने अपने शो में एक रुमर के बारे में बताने कहा था जिसे पढ़कर उन्हें अजीब लगा हो या हँसी आयी हो। तो इस बारे में अनन्या ने कहा कि किसी ने उनके बारे में ये लिखा था कि उनके पापा पैसे देकर उन्हें फ़िल्म दिलाते हैं। जबकि सभी जानते हैं कि उनके पापा इतने कंजू’स हैं कि वो किसी भी काम के लिए पैसे नहीं दे सकते वो तो अपना जन्मदिन मनाने का भी पैसा लेते हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!