वाणी कपूर का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में जोड़ा जा चुका है। बता दें कि खूबसूरती के साथ साथ उनकी एक्टिंग भी लोगों को पसंद आती है। ये ही वजह है कि इतने कम समय में उन्होंने अच्छी खासी पहचान बना ली है। आपको बता दें कि वह जल्दी ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आने वाली हैं।

बता दें कि इससे पहले भी वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं उनकी कुछ फिल्मों के हाल। उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।


फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और वाणी की जोड़ी को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। जिसके चलते ये फिल्म हिट साबित हुई थी। हालांकि उनकी दूसरी फिल्म बेफिक्रे ने दर्शकों का ज्यादा ध्यान नहीं खींचा, लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60.24 करोड़ का कलेक्शन किया। जिसके चलते इसे औसत घोषित किया गया। बता दें कि इस फिल्म में वाणी के साथ रणवीर सिंह नजर आए थे।

इस बीच उन्हें ऋतिक रोशन के साथ काम करने का मौका मिला और ये मौका इतना खास था जिसको वह कभी भुला नहीं पाएंगी। क्योंकि ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ में काम कर वाणी को एक अलग पहचान मिल गई थी। ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर दिया था।

इसके बाद उनको अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का मौका मिला। लेकिन दोनों ही अभिनेताओं के साथ काम कर वाणी को कमियाबी नहीं मिली। अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ दोनों ही फ्लॉ’प साबित हुई। अब देखते हैं कि रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी क्या कमाल दिखाती है।