फिर एक बार छोटे पर्दे पर नजर आएंगी इच्छा.? ‘उतरन’ और ‘डा’यन’ के बाद अब…

कुछ टीवी कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने एक दो शोज के जरिए ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है। ऐसी जगह जो कोई और नहीं ले सकता। बता दें कि कुछ ऐसा ही किरदार है ‘उतरन’ सीरियल की इच्छा यानि टीना दत्ता का, उन्होंने अपने पहले ही सीरियल से लोगों का दिल जीत लिया था, जिसके बाद उनका दूसरा सीरियल ‘डा’यन’ भी लोगों को काफी पसंद आया। लेकिन इन दो सीरियल्स में काम करने के बाद टीना अचानक से छोटे पर्दे से गा’यब ही हो गईं।

अब खबर सामने आ रही है कि वह जल्दी ही एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। जानकारी के अनुसार टीवी सीरियल ‘उतरन’ और ‘डा’यन’ की सफलता को देखते हुए शकुंतलम ने टीना को छोटे पर्दे पर वापसी का प्रस्ताव दिया है।लेकिन अभी इसको लेकर टीना की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि शकुंतलम ‘साम दाम दं’ड भेद’ और ‘शास्त्री सिस्टर्स’ जैसे शोज बना चुके हैं।

आपको बता दें कि साल 2020 में टीना राजीव खंडेलवाल के साथ वेब सीरीज ‘नक्सलबारी’ में नजर आ चुकी हैं और वह इन दिनों काम के सिलसिले में इंडोनेशिया भी गई थीं। उनका कहना है कि अगर उन्हें इंडोनेशिया में भी कोई काम मिलता है तो वह उसको एक्सेप्ट करेंगी। इस बारे में बात करते हुए उन्होने बताया है कि वह इंडोनेशिया में भी काम करने को तैयार हैं।

वह कहती हैं कि “प्रोजेक्ट अच्छा होना चाहिए, जो उन्हें अभिनेता के तौर पर प्रदर्शन करने की गुंजाइश दे। इंडोनेशियाई बातचीत करने में छोड़ी चुनौती भी है, लेकिन मुझे काम मिलेगा तो मैं दिल से करूंगी।” सूत्रों की माने तो कलर्स टीवी पर कई नए शोज आने वाले हैं और इनमें टीना के साथ साथ कई और पुराने कलाकारों की भी वापसी हो सकती है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!