मुम्बई: सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों ज़बरदस्त ट्रेंड कर रही हैं. ‘बजरंगी भाईजान’ के समय वो सात साल की थीं तो इस तरह अब उनकी उम्र 12 साल की हो गई है. हर्षाली की दिवाली और भाई-दूज की पिक्स सोशल मीडिया पर ख़ूब ट्रेंड कर रही हैं. कई लोग ‘मुन्नी’ को बड़ा देखकर काफ़ी ख़ुश हैं और कह रहे हैं ‘मुन्नी अब बड़ी हो गई’. हर्षाली भी उनकी तस्वीरों के ट्रेंड होने से ख़ुश हैं.

एक समाचार वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में वो कहती हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी पिक्चर्स ट्रेंड होने से वो ख़ुश हैं. उन्होंने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा कि और हाँ, मैं भी बाक़ी लड़कियों की तरह इस उम्र में ग्रोन अप हो गई हूँ..मेरी माँ का शुक्रिया जिन्होंने मुझे सही डाइट दी. वो कहती हैं कि अगर उन्हें मौक़ा मिलेगा तो वो सलमान ख़ान के साथ फिर काम करना चाहेंगी.

हर्षाली ने कहा कि मैं सलमान अंकल के साथ फिर काम करना चाहूँगी और दूसरे सुपरस्टार के साथ भी. उन्होंने कहा कि जिसके साथ भी काम करने का मौक़ा मिलेगा और मेरा रोल अच्छा होगा तो मैं काम करुँगी.उन्होंने कहा,”सलमान अंकल कैरिंग हैं, लगाव रखते हैं और बहुत सपोर्टिव भी हैं”. हर्षाली ने कहा कि सलमान अंकल उन्हें शॉट के बीच में सिखाने की कोशिश भी करते थे. हर्षाली का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी माँ मैनेज करती हैं लेकिन फैन्स के मैसेजेज़ के बारे में वो हर्षाली को बताती रहती हैं.