बॉलीवुड में अपना नाम कमा चु’के कई ऐसे सितारे हैं जिनका बचपन साधार’ण बीता। इन सितारों ने उस समय शायद ये सोचा भी नहीं होगा कि वो कभी इतने बड़े सितारे बनेंगे कि लोग उनके साथ तस्वीरें लेंगे। इस फ़ोटो में भी आज की एक बेहद मशहूर एक्ट्रेस छु’पी हुई हैं, एक ऐसा मौक़ा भी था जब इन्हें फ़िल्मी दुनिया में आने के लिए बहुत संघ’र्ष करना पड़ा। यही नहीं इन्हें इस दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए भी बहुत मेहनत करनी पड़ी।

पहाड़ी इलाक़े से आने वाली ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि पंगा गर्ल कँगना रनावत हैं। कँगना जो किसी से भी नहीं डरतीं, जो बो’लने से पहले कभी सोचती नहीं हैं। अपने बयानों से हमेशा च’र्चा में बनी रहती हैं। कँगना और वि’वादों का साथ है फ़िल्म इंडस्ट्री के अधिकांश व्यक्तियों से कँगना ने पं’गा ले लिया है। बावजूद इसके कँगना का अपना एक अलग ही दर्शक वर्ग है।

कँगना की फ़िल्में अपने द’म पर चलती हैं और वो ख़ुद को महिला प्र’धान फ़िल्मों की अग्रणी एक्टर भी कहती हैं। यूँ तो इस बात में उतनी सच्चाई नहीं है क्योंकि कँगना से पहले भी महिला प्र’धान फ़िल्में आती रही हैं और महिलाओं को फ़िल्मी दुनिया में अलग स्थान दिलाने वाली कई फ़िल्में पहले से रही हैं। वैसे ये ज़रूर कहा जा सकता है कि कँगना ने एक समय के बाद ख़ुद को हीरो बताने वाली फ़िल्में ही करना शुरू कर दिया है।

कँगना राणावत की एक्टिंग को कुछ फ़िल्मों में सभी ने स’राहा है। इनमें तनु वेड्स मनु, क्वीन, पं’गा, मणिकर्णिका आदि का नाम लिया जाता है। कँगना ने अपनी फ़िल्मों के लिए अलग तरह से मेहनत भी की है। कँगना राणावत को हाल ही में ट्रो’लिंग का साम’ना करना प’ड़ा था जब उन्होंने किसी होटल में ट्रे से केक का पीस उठाकर खाने की एक्टिंग करने के बाद उसे वाप’स रख दिया था। वैसे कँगना ने इस बारे में और ही बात बतायी थी।

error: Content is protected !!