‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का एक ऐसा शो है जिसको लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। ये शो पिछले कई सालों से लोगों का पसंदीदा बना हुआ है। शो के किरदार भी लोगों का आज भी पसंद हैं। इस शो में सबसे मशहूर किरदार दया भाभी का था। हालांकि पिछले कुछ सालों से दया भाभी शो से दूर हैं, लेकिन दर्शक आज भी उनको काफी पसंद करते हैं। लोगों को अब भी उम्मीद है कि दया भाभी शो में वापसी करेंगी।

बता दें कि हाल ही में उनका एक फोटो सामने आया है, जिसको देखते हुए दर्शकों ने फिर एक बार उनकी वापसी की मांग कर दी है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वाय’रल हो रही है और दर्शक लगातार कमेंट में उनसे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी को लेकर सवाल कर रहे हैं। बता दें कि तस्वीर देख पहले तो लोग उनको पहचान ही नहीं पाए। काफी समय बाद उनकी कोई तस्वीर सामने आई है।

जिसको देखने के बाद लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि ये दया भाभी ही हैं। दिशा की यह फोटो उनके ही नाम से बने एक सोशल मीडिया हैंडल से साझा की गई है। गोरतलब हैं कि ये तस्वीर किसी इवेंट की है, जिसमें दया भाभी स्टेज पर गरबा खेलती नजर आ रही हैं। तस्वीर में पीछे भग’वान गणे’श दिखाई दे रहे हैं। जिससे साफ होता है कि ये इवेंट गणे’श उत्सव के दौरान का है।

बता दें कि दया भाभी को शो से दूर हुए करीब पांच साल हो चुके हैं। लेकिन दया भाभी की फैन फॉलोइंग में कोई भी कमी नहीं आई है। शो के मेकर्स का कहना है कि दया भाभी की वापसी अब शो में नहीं होगी और शो में नई दया भाभी को लाने के लिए मेकर्स पूरी तरह तैयार हैं। मिली जानकारी के अनुसार नई दया भाभी के लिए ऑडिशन भी शुरू कर दिए गए हैं।

error: Content is protected !!