देश में को’रो’ना वाय’रस के मामले फिर एक बार बढ़ने लगे हैं। पिछले कुछ दिनों से कोरो’ना के नए मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। जिसको देखते हुए सरकार अब महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। अगर देश में इस ही रफ्तार से मामले बढ़ते रहे तो जल्दी ही देश में लॉ’कडा’उन लगाने की नौबत आजाएगी। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन फिर एक बार कोरो’ना की चपे’ट में आ गए हैं।

इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने एक ट्वीट के माध्यम से दी है। उन्होंने बताया है कि वह कोरो’ना से संक्र’मित हो गए हैं। वह ट्वीट में लिखते हैं कि “बस कुछ समय पहले ही कोरो’ना पॉजि’टिव आया हूं, जो भी लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, प्लीज खुद को टेस्ट करवा लें।” इस ट्वीट के सामने आते ही अब लोग बिग बी के लिए परे’शान हो रहे हैं।

बता दें कि वह मौजूदा समय में टीवी के सबसे बड़े क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस दौरान उनके कॉन्टैक्ट में कई लोग आए हैं। ऐसे में अब कई लोगों के संक्र’मित होने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि अब उनके कॉन्टैक्ट में आए सभी लोगों की जांच की जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2020 में भी अमिताभ बच्चन को कोरोना से संक्र’मित पाया गया था। जिसके बाद कई दिनों तक उनका इलाज मुंबई के नानावती अस्प’ताल में चला था। हालांकि कुछ समय तक डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बाद वह पूरी तरह से ठीक हो गए थे। लेकिन अब फिर एक बार कोरो’ना ने उनको अपनी च’पेट में ले लिया है।

error: Content is protected !!