पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खा’न काफी मु’श्कि’लों का सामना कर रही हैं। उनकी मां की तबी’यत लगातार बिग’ड़ती जा रही है। कल एक बार फिर उन्होंने बिग’ड़ती तबी’यत के कारण अस्प’ताल में भर्ती करवाया गया है। इससे पहले भी वह दो बार अस्प’ताल में कई दिनों तक भ’र्ती रह चुकी हैं। जरीन खा’न ने खुद एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि उनकी मां की तबी’यत अचानक बि’गड़ गई है और उनको अस्प’ताल के आईसीयू में भ’र्ती करवाया गया है।

अपनी इस स्टोरी में उन्होंने अपने फैंस के साथ अपना द’र्द शेयर किया है और साथ ही मां की सेहत के लिए दु’आ करने की अपील की है। उन्होंने लिखा है कि “मेरी मां की तबी’यत फिर से खरा’ब हो गई है। कल रात उन्हें फिर से अस्प’ताल ले जाना पड़ा। वह इस समय ICU में एडमिट हैं। आप सभी से अनुरो’ध है कि कृपया मेरी माँ के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।”

जरीन खा’न द्वारा शेयर की गई स्टोरी को देखने के बाद उनके फैंस उनकी मां की सेहत के लिए दु’आ करने में लग गए हैं। बता दें कि इससे पहले भी जब उनकी मां की तबी’यत ख’राब हुई थी और वह आईसीयू में भ’र्ती हो गई थीं, तब भी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए मां की सलामती की दु’आ करने की अपील की थी।

बात करें जरीन खा’न के करियर की तो उन्होंने सलमान खा’न की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म को तो दर्शकों ने ज्यादा पसंद नहीं किया, लेकिन इस फिल्म में जरीन को देख लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे। जिसके बाद से उनको कई फिल्में ऑफर हुई। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। इनमें ‘अक्सर 2’, ‘हटेस्टोरी 3’, ‘वजह तुम हो’ जेसी स्माइल शामिल हैं।

error: Content is protected !!