एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ हो चुकी है। फिल्म के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर दर्शक टू’ट पड़े हैं। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। अपने पहले ही दिन में फिल्म ‘आरआरआर’ ने कई रि’कॉर्ड तो’ड़ दिए हैं। बता दें कि इस फिल्म के आगे तेलुगू सिनेमा के निर्देशक एस एस राजामौली की पिछली फिल्म ‘बाहुब’ली 2’ भी पीछे रह गई है। फिल्म ने एक ही दिन में ता’बड़तो’ड़ कमाई की है।

जानकारी के अनुसार अपने पहले ही दिन में इस फिल्म ने 132 करोड़ रुपये के करीब कलेक्शन किया है। ये कलेक्शन सभी संस्करणों को मिलाकर है।राजामौली की इस फिल्म ने भले ही कितने भी रि’कॉर्ड तो’ड़ दिए हों, लेकिन हिंदी संस्करण में यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। हिंदी संस्करण में फिल्म ‘आरआरआर’ राजामौली की पिछली फिल्म ‘बाहुब’ली 2’ से काफी पीछे रह गई।

पहले दिन में हिंदी संस्करण में इस फिल्म ने केवल 19 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो ‘बाहुब’ली 2’ से काफी कम है। इस फिल्म को सबसे ज्यादा रिस्पॉन्स तेलुगू संस्करण से मिला है। तेलुगू संस्करण ने पहले ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर 104.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बता दें कि इस फिल्म का पहले दिन का कुल कलेक्शन ‘बाहुब’ली 2’ के पहले दिन के कलेक्शन से 11 करोड़ रूपये ज्यादा है। ‘बाहुब’ली 2’ ने अपने पहले दिन में 121 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

बता दें कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण की जोड़ी लोगों का काफी पसंद आ रही है। ऐसा पहली बार हुआ है कि जब इन दोनों कलाकारों ने एक साथ काम किया है। वहीं, आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट साउथ में डेब्यू कर चुकी हैं। उनके साथ साथ अजय देवगन ने भी कैमियो रोल निभाकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख लिया है।

error: Content is protected !!