एकता कपूर का रियलिटी शो ‘लॉ’कअप’ ओटीटी का सबसे बड़ा शो बन के उभरा है। इस शो को देश का नंबर वन शो बनाने में शो की होस्ट कंगना रनौत के साथ साथ जेल में मौजूद कै’दियों का भी पूरा हाथ है। जेल के अंदर कै’दियों के बीच चल रही इस रेस को देखना काफी मजेदार है। शो की एक खास बात है कि इस शो में कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ खु’लासे होते हैं, जो लोगों को है’रान भी कर देते हैं और लोगों का ध्यान भी खींच लेते हैं। आज हम बात करने वाले हैं शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक पायल रोहतगी के बारे में।

हाल ही में पायल ने भी बाकी और कंटेस्टेंट की तरह अपने एक रा’ज पर से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया है कि वह कभी भी मां नहीं बन सकती, जिसकी वजह से वह संग्राम से शादी नहीं कर पा रही हैं। इस बात का खु’लासा करते हुए पायल कहती हैं कि वह कभी भी मां नहीं बन सकती। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह आईवीएफ भी ट्राई किया लेकिन वो भी असफल रहा।

वह आगे बात करते हुए कहती हैं कि “मैंने और संग्राम ने काफी बार कोशिश की है, लेकिन असफल रहे। मैंने सोचा हम शादी तब करेंगे, जब मैं गर्भवती हो सकूं। इसलिए, मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहना होगा, अभिनय पर ध्यान देना होगा और जीवन में आगे बढ़ना होगा।”

पायल ने आगे खु’लासा करते हुए कहा कि “संग्राम को ये समझना होगा और मुझे लगता है वह समझ चुका है कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती। मैंने आईवीएफ किया, लेकिन वह भी सफल नहीं रहा। इसलिए मैं कभी-कभी मैं उससे कहती हूं किसी और से शादी कर ले, जो बच्चे पैदा कर सके।” पायल के इस खु’लासे के बाद लोग है’रान हैं। लेकिन उनके इस रा’ज ने उनको और भी ज्यादा मजबूत बना दिया है। अब देखना होगा की क्या पायल ‘लॉ’कअप’ सीजन वन की विनर बनती हैं या नहीं,?

error: Content is protected !!