गौहर खान अपने बेबा’क़ बयान से तो अक्सर सु’र्ख़ियों में रहती हैं। साथ ही वो अपने काम को लेकर भी काफ़ी च’र्चा बटो’रती हैं।इन दिनों जब मु’स्लिम समु’दाय का पवित्र महीना रमज़ा’न चल रहा है तो ऐसे में भी गौहर खा’न अक्सर तस्वीरें साझा करती हैं। हाल ही में ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन ने उन्होंने बताया था कि वो उमराह जाने का प्लान कर रही हैं।

आख़िर वो रमज़ा’न के महीने में ही उमराह के लिए मक्का मदीना भी पहुँच गयीं। गौहर ने इस पूरी यात्रा को छोटे- छोटे विडीयो और फ़ोटोज़ के माध्यम से सभी के साथ शेयर की है। गौहर उमराह के लिए अपने पूरे परिवार और पति ज़ै’द के साथ पहुँची। इस दौ’रान दोनों ने निय’म के अनुसार पा’रम्परि’क कप’ड़े भी पहने। उनकी फ़ोटोज़ वाय’रल हो रही है और लोग उन्हें दुआएँ दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा कि “आ’ख़िरकार हमारी ड्रीम ट्रिप पूरी हुई, जिसका हम वाक़ई इंतज़ार कर रहे थे अपनी शादी के दिन से। हम सभी के लिए दुआ करेंगे”। एक अन्य विडीयो के साथ उन्होंने अल्ला’ह को इस बात का शु’क्रिया भी अ’दा किया कि उन्हें उनके पति के साथ इस ट्रिप में आने मिला वो भी रमज़ा’न के इस मौ’क़े पर वो उमराह कर पायीं। गौहर ने यहाँ के इंतज़ा’म के लिए भी एक पैके’ज कम्पनी को धन्यवाद किया।

गौहर अपने परिवार के साथ जहाँ रु’की हुई हैं। उस जगह का विडियो भी उन्होंने साझा किया और दिखाया कि किस तरह वहाँ खिड़की से भी मक्का मदीना नज़र आता है। गौहर परिवार के साथ मक्का- मदीना को देखते हुए रो’ज़ा खोलते नज़र आती हैं। उन्हें लगातार फ़ोटो और विडीयो साझा करने पर कुछ लोगों ने भला बु’रा कहा तो इस बारे में भी गौहर ने एक विडियो बनाकर उन्हें कहा कि अ’ल्लाह सब देख रहा है।

error: Content is protected !!