इमरान हा’शमी इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘ग्राउंड ज़ीरो’ की शू’ट में बिज़ी हैं। इस फ़िल्म की शू’ट कश्मीर में हो रही है। अचा’नक उनके फ़ैन्स घब’रा गये जब ख़बर मिली कि इमरान हाशमी को पत्थरों से घाय’ल कर दिया गया है। मिली ख़बर के अनुसार इमरान हाशमी जब शू’टिंग के बाद बाज़ार घूमने निकले तो उनके ऊपर कुछ अनजान लोगों ने हम’ला कर दिया। उन पर पत्थरबा’ज़ी की गयी और वो काफ़ी घाय’ल हो गए। ये ख़बर मिलने के बाद से ही इमरान के फ़ैन उन्हें लेकर काफ़ी चिं’ता में थे।

इसी बीच इमरान हाशमी ने ट्वीट के ज़रिए पूरी सच्चाई बतायी है।इमरान ने बताया कि ये ख़बर पूरी तरह से झू’ठी है। इमरान ने ख़ुद ट्वीट कर लिखा कि “कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी से सवगत करते हैं। ये वेलकमिंग है। श्रीनगर और पहलगाम में शू’टिंग का अनुभव शा’नदार रहा। पत्थरबा’ज़ी में मेरे घाय’ल होने की ख़बरें ग़ल’त हैं”। इस ट्वीट ने इमरान के फ़ैन्स को राह’त दी। उन्होंने इमरान के सलाम’त होने की बात सुनकर राह’त की साँस ली। साथ ही उन्हें ख़याल रखने की बात भी कही।

जहाँ इमरान के फ़ैन्स उनके कुशल होने की बात से ख़ुश हैं वहीं कुछ फ़ैन्स उनसे नारा’ज़ भी हैं। इमरान के श्रीनगर और पहलगाम में शू’ट करने की बात जबसे उनके फ़ैन्स को लगी थी वो काफ़ी ख़ुश थे कि वो अपने चहेते कलाकार से मिल भी पाएँगे। यहाँ तक कि 14 दिन की शू’ट के लिए इमरान वहाँ थे तब। फ़ैन्स को लगा कि वो शू’ट ख़’त्म होने पर उनसे मिलेंगे। लेकिन इमरान ने ऐसा नहीं किया इस बात से फ़ैन्स काफ़ी नारा’ज़ हैं।

अब इमरान फ़ैन्स की नाराज़’गी कैसे दू’र करेंगे ये तो देखने की बात होगी। फ़िलहाल लम्बे समय के बाद इमरान फ़िल्मी परदे पर नज़र आने वाले हैं। वो सलमान की फ़िल्म टायगर 3 में भी एक अहम भूमिका में हैं। जबकि अक्षय कुमार के साथ उनकी फ़िल्म सेल्फ़ी भी लोगों के इंतज़ा’र का कार’ण बनी हुई है। इमरान की फ़िल्म ग्राउंड ज़ीरो तो लोग़ों की उत्सुकता बढ़ाने में कामयाब रही ही है।इमरान हाशमी लम्बे समय तक बॉलीवुड के सीरियल कि’सर माने जाते रहे हैं लेकिन अब वो अन्य किरदारों से भी लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं।

error: Content is protected !!