पिछले कई दिनों से एक ख़बर साम’ने आ रही है जो है ऐक्टर नवा’ज़ुद्दी’न सिद्दी’क़ी और उनकी पत्नी आलिया के तला’क़ की ख़ब’र। ऐक्टर नवा’ज़ुद्दीन सिद्दी’क़ी और उनकी पत्नी ने लव मैरिज की थी। दोनों काफ़ी दिनों तक साथ रहे और फिर एक-दूसरे से निका’ह कर लिया। लेकिन 11 साल के बाद अब दोनों ने एक-दूसरे से अल’ग होने का नि’र्णय लिया है। आपको बता दें कि यहाँ रिश्ते में काफ़ी क’ड़वाह’ट आने के कार’ण अल’ग होने का फ़ै’सला लिया गया है ये बातें आलिया की ओर से नवा’ज़ के लिए कही जा रही बातों से ज़ा’हिर हो रही है।

आलिया ने तला’क़ का नो’टिस भेजेने के बाद ही ट्विटर भी जॉ’इन किया और उन्होंने तला’क़ की वज’ह नवाज़ के परिवा’र के ग़ल’त बर्ता’व, उनके भाई के बुरे बर्ता’व को बताया। उन्होंने कहा कि उनके साथ परिवा’र के लोग मा’रपी’ट भी करते थे यही नहीं उन्होंने नवा’ज़ को लेकर ये कहा कि उनके कई अफ़े’यर रह चुके हैं। इस माम’ले में रोज़ा’ना कोई न कोई बात जु’ड़ती जा रही है। हाल में ख़ब’र आयी कि आलिया ने तला’क़ में नवा’ज़ से 30 करोड़ रुपए की माँ’ग की है। जिसमें 10 करोड़ रुपए उनके लिए हैं और दोनों बच्चों के लिए 10-10 करोड़ की फ़ि’क्स डिपॉ’ज़िट करवाने की माँ’ग रखी है साथ ही उनसे 4BHK घर की भी माँ’ग की गयी है।

Nawazuddin Siddiqui with wife Alia and Daughter Shora
हालाँकि आलिया ने इस बात का खं’डन करते हुए कहा कि ये सारी बातें नवा’ज़ की PR टीम की ओर से फै’लायी जा रही अफ़’वाह है। फिर भी उन्होंने अपनी ओर से कोई भी बात बताने से इं’कार किया और कहा कि ये उनका और नवा’ज़ का निजी माम’ला है इसलिए वो इस विषय में कोई बात पब्लि’कली नहीं करना चाहतीं। आलिया ने कहा कि उनके बारे में झू’ठी बातें फै’लाकर उन्हें ग़’लत सा’बित करने की को’शिशें की जा रही हैं। यहाँ तक कि आलिया का ये भी कहना है कि मीडिया में जो नो’टिस उनके नो’टिस के नाम से घू’म रहा है वो अ’सली नहीं है बल्कि उसमें कई चीज़ें बद’ल दी गयी हैं जिससे वो बु’री नज़’र आएँ।