फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाकर गुम’नामी के अं’धेरे में गु’म होने वाले फिल्म निर्माता और लेखक बी सुभाष इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मु’श्किल समय से गुजर रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से बड़ा नाम तो कमाया लेकिन आज इनकी हालत ऐसी है कि वह पाई-पाई को मो’हताज हैं। खबर मिली है कि इस मु’श्किल समय में उनके ऊपर एक और दु’ख का पहाड़ टू’ट पड़ा है। जानकारी के अनुसार उनकी 67 वर्षीय पत्नी तिलोत्तिम्मा का सोमवार को नि’धन हो गया है। जिससे वह पूरी तरह टू’ट चुके हैं।

बता दें कि तिलोत्तिम्मा पिछले कई सालों से किडनी और फेफड़े की बीमा’रियों से जूझ रही थीं। लेकिन सोमवार रात उनका नि’धन हो गया। आपको बता दें कि पिछले करीब 5 सालों से उनका इलाज चल रहा है। उनकी बी’मा’रियां इतनी गंभी’र थीं कि इलाज से भी उनकी सेहत में ज्यादा सुधार नहीं आया। बताते चलें कि उनके दो बेटी और दो बेटे भी हैं।

80 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाले फिल्म निर्माता और निर्देशक को’रो’ना का’ल के दौरान आ’र्थिक तं’गी का शिका’र हो गए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के इ’लाज के लिए बॉलीवुड से भी मदद मांगी थी। जब इस बारे में सुपरस्टार सलमान खा’न को पता चला था तो उन्होंने उनकी काफी मदद की था। सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि मिथुन चक्रवर्ती ने भी उनका काफी साथ दिया था।

आपको बता दें कि ये वही फिल्म निर्माता हैं जिन्होंने मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म डिस्को डांसर का निर्देशन किया था। उन्होंने अपने करियर में करीब 18 फिल्मों का निर्माण किया है और अपनी पहचान बनाई थी। लेकिन फिर वह धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री से दूर होते गए और आ’र्थिक रूप से भी काफी कम’जोर होते गए।

error: Content is protected !!