मुम्बई: अपने पति के साथ गौहर ख़ान इन दिनों रूस की सैर कर रही हैं. रूस की राजधानी मोस्को में वो अपने पति ज़ैद दरबार के साथ घूम रही हैं. इस दौरान गौहर ने अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक फ़ोटोज़ शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देख कर फैन्स बहुत ख़ुश हैं. इसमें दोनों रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर ख़ूब प्यार मिल रहा है.

गौहर येलो टॉप और ब्लू डेनिम जीन्स में प्यारी लग रही हैं जबकि ज़ैद ब्राउन स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट में कैजुअल लुक में नज़र आ रहे हैं. प्रेमी जोड़े की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. गौहर ने इस फ़ोटो के साथ कैप्शन में लिखा है-“मॉस्कों में प्यार.” गौहर ने इसके साथ ही हार्ट-किस वाला इमोजी बनाई है और ज़ैद को टैग भी किया है. फोटो पर ज़ैद ने कमेंट में लिखा है-“आई लव यूं माय गउ.”

आपको बता दें कि गौहर को अक्सर फैन्स का प्यार मिलता रहता है. इसके पहले भी वो अपने पति के साथ फ़ोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं और लोग उसे बहुत प्यार देते हैं. आपको बता दें कि गौहर ख़ान बिग बॉस सीज़न सात की विजेता भी रही हैं. उन्होंने साल 2004 में फिल्म ‘आन- मेन एट वर्क’ से फ़िल्मी दुनिया में क़दम रखा था. वह कई सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो राहत फ़तेह अली ख़ान के मशहूर गाने “ज़रूरी था” में मुख्य किरदार के बतौर नज़र आयी थीं. गौहर और ज़ैद की जोड़ी इसी तरह बनी रहे, हम यही दुआ करेंगे.

error: Content is protected !!