आलिया रणबीर की शादी में लोगों का आना ल’गा ही हुआ है। आ’ख़िरकार दूल्हे की माँ और उनकी बहन नज़र आयीं। दूल्हे रणबीर की माँ नीतू कपूर ब’ला की ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं। उन्होंने म’ल्टीकल’र लहं’गा पहना है जबकि दूल्हे की बहन रिद्धिमा ने सिल्वर कलर का सिकवेंस वाला लहं’गा पहना है जिसमें वो बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं।

समा’यरा अपनी नानी और माँ के पीछे छु’पती नज़र आयीं। वहीं बीती शाम की तरह करीना ने किसी भी तरह की कोई कस’र बा’क़ी नहीं र’खी और वो पिंक और गोल्डन साड़ी में ख़ुद को पूरी तरह से शादी के लिए रे’डी करके आयीं। करीना के साथ शादी में उनके पति सैफ़ अ’ली खा’न भी दिखे जो वाइट और पिंक कुर्ते में दिखे।

शादी में लोगों का आना- जा’ना लगा ही हुआ है। ऐसे में करण जौहर भी नज़र आए। कल की तरह करण कुर्ते में ही नज़र आए और उन्होंने पिंकि’श कलर को ही चु’ना है। अब तक लोगों के ड्रेस देखकर यही लग रहा है कि समर वे’डिंग को ध्यान में रखते हुए पेस्टल और चट’ख रंग को मिलाकर सभी ने कपड़े चु’ने हैं।

ख़बर तो ये भी है कि आलिया भी अपनी शादी में पिंक शेड में ही लहंगा पहनने वाली हैं और रणबीर की आउ’टफ़ि’ट भी उनके कप’ड़ों से मिलती जु’लती होगी। अब दुल्हनिया क्या पहनेंगी ये बात तो तभी साम’ने आएगी जब आलिया और रणबीर मीडिया के साम’ने आएँगे। आलिया और रणबीर की शादी के लिए सभी काफ़ी ख़ुश हैं और एक के बाद एक मेहमान पहुँच रहे हैं। हमारी नज़र पल- पल वहाँ बनी हुई है।

error: Content is protected !!