ऋषि कपूर को दुनिया से गए हुए 2 साल हो गए। ऐसे में उनके परिवार में हाल ही में बड़ी ख़ुशी आयी है जब आलिया और रणबीर की शादी हुई। ऋषि कपूर अपने बेटे की शादी पहले ही करवाना चाहते थे लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाए। आख़िर शादी के बाद सभी को एक अलग ख़ुशी मिली।रणबीर के साथ फ़ोटो शेयर कर नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के लिए बतायी थी।पिछले दिनों नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए ख़ास बात बतायी।

ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू कपूर ने एक बार बताया था कि उन्हें ऋषि पूरे दिन व्य’स्त रखते थे। अब ऋषि के जाने के बाद से उनके दिन काफ़ी ख़ा’ली रहने लगे हैं इसलिए उन्होंने वापस काम करना शुरू कर दिया।नीतू कपूर ने कुछ दिनों पहले ही एक रिएलिटी शो में जज के तौर पर एं’ट्री की है। यहाँ वो अक्सर अपनी ज़िंदगी से जुड़ी बातें बताने लगती हैं।

इस बार जब ऋषि कपूर की याद में एक एपिसोड हुआ तो नीतू कपूर ने कई बातें साझा की। ये बातें कहते हुए उनकी आँखें भर गयीं। नीतू कपूर ने कहा कि “मैं हर रोज़ किसी न किसी से मिलती हूँ जो मुझे उनकी याद दिल देता है। हर किसी की उनके साथ अपनी स्टोरी है”। इस बात पर शो के एंकर ने कहा कि ऋषि कपूर लोगों का दिल बन गए हैं और उनकी यादें सभी के पास ब’सी हुई हैं।

नीतू कपूर ने ये विडीयो शेयर करते हुए लिखा कि “आज दो साल हो गए हैं ऋषि जी को हमें छोड़े हुए…45 साल के साथी को खो’ना बेह’द मु’श्कि’ल और द’र्दना’क था। उस समय मेरे दिल को ठीक करने का एक ही त’रीक़ा था कि मैं ख़ुद को मा’नसिक रूप से व्य’स्त रखूँ। मूवी और टेलीविजन ने मेरी इसमें मदद की है। ऋषि जी हमेशा याद रहेंगे”।नीतू कपूर ऋषि कपूर को कितना चाहती थीं ये बात उनकी आँखों में ही नज़र आती है। वो जब भी उनके बारे में बात करती हैं आँखों में चमक आ जाती है।

error: Content is protected !!