शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जब से गि’रफ़्तारी हुई है तभी से शिल्पा शेट्टी की मु’श्किलें भी बढ़ती नज़र आ रही हैं। सोनी TV के चर्चित रिएलिटी शो सुपर डान्सर को दो साल जज करने के बाद अब शिल्पा को इस शो को अलवि’दा कहना पड़ा है। शिल्पा शेट्टी की जगह अब इस शो में रवीना टंडन शिल्पा की जगह नज़र आएँगी। शिल्पा शेट्टी हाल ही में शू’ट हुए एपिसोड से भी ग़ा’यब रहीं। उस दिन शो में करिश्मा कपूर मेहमान बनकर आयी थीं।

ख़बरों की माने तो राज कुंद्रा के मामले में शिल्पा के करियर पर तो असर पड़ ही रहा है लेकिन उनके ऊपर भी सीधा अ’सर पड़ सकता है। शिल्पा हर बिज़नेस में राज की पार्टनर हैं, ऐसे में राज के साथ- साथ शिल्पा पर भी शिकं’जा क’स सकता है। ब’हरहा’ल राज कुंद्रा के साथ गि’रफ़्तार किए शख़्स की भी हिरा’सत बढ़ा दी गयी है। अब 27 जुलाई तक राज कुंद्रा को पु’लिस की हिरा’सत में ही रहना होगा। शिल्पा शेट्टी ने इस माम’ले में कोई ब’यान नहीं दिया है।

सोमवार को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पु’लिस की क्रा’इम ब्रां’च ने गि’रफ़्तार किया। राज पर आरो’प हैं कि वो अ’श्लील विडिओ बनाने और उसे प्रसारित करने का काम किया करते हैं। इसके लिए वो कुछ लोगों के साथ मिलकर विडीयो बनाने और उसे लोगों तक एप के ज़रिए पहुँचाया करते थे। इस काम के लिए बने व्हाट्सएप ग्रूप के वो एडमिन थे। इस काम में मार्केटिंग और पैसों का काम वहीं सम्भा’ला करते थे। राज इस काम के लिए कई अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रूप बनाया करते थे। पूछताछ में और भी कई बातें सामने आ रही हैं। इस केस से जु’ड़ी सभी बातों के लिए चुग़लीबाज़ से जुड़े रहें।

error: Content is protected !!