बॉलीवुड एक्ट्रेस सना ख़ा’न ने भले ही बॉलीवुड छो’ड़ दिया हो लेकिन वो फिर भी सु’र्ख़ियो में बनी रहती हैं। सना ख़ा’न ने गुजरात के मु’फ़्ती अन’स सै’य्यद से निका’ह कर लिया है। उनके साथ वो अक्सर कहीं न कहीं घूमने जाती हैं और अपने सोशल मीडिया से वो तस्वीरें शेयर करती हैं।

सना ख़ा’न इन दिनों अपने पति के साथ मालदीव में समय बि’ता रही हैं। सना ने वहीं से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर की हैं। सना इन तस्वीरों में ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं। एक तस्वीर में तेज़ हवा में सना ने अपने बुर्क़े को होंठो में दबाया है और इस तस्वीर में उन्होंने कैप्शन दिया कि चाहे कितनी भी तेज़ हवाएँ चलें मेरे पति अच्छी तस्वीर खीं’च लेते हैं।

वहीं समुन्दर किनारे से कुछ तस्वीरें सना ने पोस्ट की है। हरा बु’र्क़ा पहने सना इन फ़ोटोज़ में ब’ला की ख़ूबसूरत लग रही हैं। इन्हीं तस्वीरों में से एक में अन’स सना को इशारा करते हुए कुछ दिखा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सना अपने पति के साथ नज़र आ रही हैं ऐसा लग रहा है जैसे सना उनकी आँखों में डू’बी हुई हैं।

सना ने प्यार भ’रा कैप्शन लिखा है कि “या अ’ल्लाह मेरे शौ’हर मेरी दुनिया हैं और मुझे मेरी दुनिया में हमेशा आबा’द रखना..आ’मीन”। सना की ये फ़ोटोज़ भी वाय’रल हो गयी हैं। कुछ ने उनसे पूछा है कि क्या वो अपने साथ फ़ोटोग्राफ़र लेकर जाते हैं। वहीं एक शख़्स ने कहा कि सै’य्यद साहब ऐसा क्या पढ़ा था कि सना जैसी बीवी मिली।

वहीं एक दूसरी यूज़र ने लिखा कि “अ’ल्लाह मुझे भी ऐसे ही प्यार करने वाला शौ’हर दे”। 20 नवम्बर 2020 को सना ने अचा’नक ही अपनी शादी की फोटोस पोस्ट करके सभी को चौं’का दिया था। सना ने बताया कि उनकी अन’स से मुलाक़ात 2017 में मक्का में हुई थी उसके बाद वो उनसे 2020 को मिलीं।

error: Content is protected !!