जबसे शिल्पा के पति राज कुँद्रा की गि’रफ़्ता’री हुई है शिल्पा शेट्टी ने प’ब्लिक में आना तो छो’ड़ ही दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया से भी एक दू’री बना ली है। बीच में उन्होंने ज़रूर एक पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने लोगों से मीडिया ट्रा’यल न करने की बात कही थी। इसके बाद भी शिल्पा शेट्टी पर कई तरह की मुसी’बतें आयीं जैसे कि उन्हें लखनऊ पुलिस की ओर से एक सम’न भेजा गया।

वहाँ उन पर और उनकी माँ पर धो’खाध’ड़ी का के’स किया गया है। इसी बीच क़रीब 13 दिन के बाद शिल्पा ने एक पोस्ट की है। रविवार को स्वतंत्रता दिवस के मौ’क़े पर शिल्पा ने एक पो’स्ट की है और लिखा है कि “दुनिया भर में मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत- बहुत शुभकामनाएँ।”

शिल्पा शेट्टी को बहुत से लोगों ने शुभकामनाएँ दीं। वैसे इन दिनों शिल्पा शेट्टी चाह रही होंगी कि उन्हें इस स्थि’ति से आज़ादी मिल जाए और सब कुछ पहले जैसा सही हो जाए। शिल्पा शेट्टी की ज़िंदगी में अभी सबकुछ सही होता नहीं दिख रहा है। राज कुँद्रा को भी पो’र्नोग्रा’फ़ी के’स से आज़ादी नहीं मिल रही।

ऐसे में शिल्पा शेट्टी का करियर भी किसी तरह से सु’लझा हुआ नहीं है। शिल्पा ने हाल ही में अपने करियर की एक बार फिर शुरुआत की थी। उसी समय में उनके पति का ये मु’द्दा सामने आ गया। शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता इन दिनों बिग बॉस के घर चली गयी हैं। इसके लिए उन्हें भी ट्रो’ल किया गया था लेकिन अब वो शो में काफ़ी अच्छा कर रही हैं।

error: Content is protected !!