शाहरुख़ ख़ान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का क्रेज़ दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद से टिकटों की बिक्री रिकॉर्ड तोड़े हुए है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट करके लिखा है कि पहले दिन के शो के फिल्म के 3 लाख से अधिक टिकट नेशनल चेन्स वाले मल्टीप्लेक्स में ही बिक गए हैं. सिंगल थिएटर का इसमें ब्योरा नहीं है.

तरण आदर्श ने एक ट्वीट में लिखा,”#Pathaan *advance booking* status at *national chains*… Update till Sunday, 5.15 pm… ⭐️ #PVR: 1,30,000, ⭐️ #INOX: 1,13,000,⭐️ #Cinepolis: 57,500
⭐️ Total tickets sold: 3,00,500, NOTE: Data of *opening day* [25 Jan 2023] ONLY.”

दिल्ली के मशहूर Delite cinema हॉल में पहले और दूसरे दिन के सभी शो हाउस फ़ुल हैं. तीसरे और चौथे दिन के शो भी तेज़ी से हाउस फ़ुल होने की कगार पर हैं जबकि पाँचवे दिन के तीन शो हाउस फ़ुल हो चुके हैं और पाँच शो में बस स्टाल की एक-दो सीटें ही बची हैं. मुंबई के मशहूर गेती (Geity) गैलेक्सी का हाल भी इसी तरह का है. पहले दिन के अधिकतर शो हाउस फ़ुल (PATHAN HOUSEFULL) हैं जबकि दूसरे दिन के भी शो जल्द ही हाउस फ़ुल हो जाने जैसे लग रहे हैं.

जयपुर के मशहूर राजमंदिर सिनेमा हॉल में 25, 26, 27, 28 और 29 के शो या तो हाउस फ़ुल हो गए हैं या फिर कुछ ऐसी सीटें बची हैं जो या तो आगे की हैं या फिर बहुत बीच की. लखनऊ के नोवेल्टी लालबाग़ और नोवेल्टी अलीगंज दोनों जगह फ़िल्म के पहले दिन के शो के टिकट तेज़ी से बिक रहे हैं. हैदराबाद में फिल्म की ज़बरदस्त डिमांड दिख रही है. लगभग सभी थिएटर में फिल्म को हाउस फ़ुल शोज़ मिलने की उम्मीद है, कई सिनेमा हॉल में हाउस फुल के बोर्ड लग गए हैं. दक्षिण भारत के सबसे बड़े शहर चेन्नई में भी फिल्म का hindi वर्शन भारी डिमांड में है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *