हाल ही में केरल की एक एक्ट्रेस श’हाना का शव उनके घर से बरामद हुआ था। खिड़की से ल’टकते हुए उनका शव मिला था। ये हा’दसा उनके जन्मदिन के दिन ही हुआ था। इस हादसे में उनकी माँ ने दामाद को ही ज़ि’म्मेदा’र ठह’राया और बताया कि वो शहाना के साथ मा’र- पी’ट भी किया करते थे। इस माम’ले में अभी पु’लिस जाँ’च कर ही रही थी कि एक और एक्ट्रेस का श’व उनके घर से मिला।

ये एक्ट्रेस मशहूर बंगाली सीरियल ‘मोन माने न’ में मुख्य किरदार में नज़र आने वाली पल्लवी डे हैं। पल्लवी का श’व उनके घर में पंखे से ल’टकता हुआ मिला। है’रानी की बात ये हैं कि पल्लवी के साथ काम करने वाले एक्टर भी ये बता नहीं पा रहे कि पल्लवी आ’ख़िर इतनी परे’शान कैसे थी। उनका कहना है कि दो दिन पहले ही वो शू’ट पर भी आयी थीं और काफ़ी ख़ुश नज़र आ रही थीं।

पल्लवी के श’व को पु’लिस पो’स्टमा’र्टम के लिए ले गयी हैं। कहा जा रहा है कि अब तक ये माम’ला आ’त्मह’त्या का ही लग रहा है। पल्लवी कोलकाता के गरफ़ा में अपने फ़्लैट पर मृ’त पायी गयी। उन्हें पंखे से ल’टकते देखकर तुरंत अ’स्पता’ल ले जाया गया जहाँ उन्हें मृ’त घो’षित किया गया। उनकी मौ’त की व’जहों का अभी पता नहीं चला है।

पल्लवी डे ने कई सीरियल में कमा करके अपनी पहचान बनायी थी। लोगों के बीच वो काफ़ी च’र्चित भी रहीं,वो कलर्स बांग्ला के शो में काम करती थीं। फ़ैन्स अब तक इस ख़’बर पर यक़ीन नहीं कर पा रहे हैं। पल्लवी के साथ काम करने वालों को भी इस बात का कोई अंदाज़ा नहीं कि शो’हरत की ओर जाती 20 साल की पल्लवी ने आ’ख़िर ये कद’म क्यों उठाया। पुलिस इस मामले की जाँ’च में जुटी है।

error: Content is protected !!