टीवी इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी का बड़ा नाम है। वह हमेशा से ही चर्चा में रहती आई हैं। अपनी एक्टिंग को लेकर भी और अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी, वह अक्सर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी ने दो शादियां की हैं और आज वह दोनों पति से त’लाक ले चुकी हैं। श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी, जिससे उन्हें एक बच्ची हुई थी, जिसको आज हम पलक तिवारी के नाम से जानते हैं। वहीं, उन्होंने दूसरी शादी 2013 में अभिनव कोहली के साथ की थी।

बता दें कि अभिनव से भी उनको एक बच्चा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी को लेकर खुलकर बातचीत की है। उन्होंने बताया है कि राजा चौधरी किस तरह से उनकी बच्ची के सामने उनसे मा’र पी’ट करता था। इस बीच उन्होंने बताया कि जब वह उनको मा’रते थे तो उस समय पलक का क्या रि’एक्शन रहता था।

इस बारे में बात करते हुए श्वेता कहती हैं कि “पलक उस वक्त सिर्फ 12 साल की थीं, इस छोटी सी उम्र में उन्होंने अपने पिता को मुझपर अ’त्याचार करते हुए देखा। राजा कई बार मुझे पलक के सामने भी पीटा करते थे। जब पलक अपने पिता को टीवी पर देखा करती थी तो उसे लगता था कि वो उन लोगों को बेहद प्यार करते हैं।”

इस बीच एक बार फिर श्वेता ने राजा के खि’लाफ मा’रपी’ट के आ’रोप लगाए और साथ ही उन्होंने बताया कि राजा ने भी उनके खिला’फ कई आरो’प लगाए थे। श्वेता ने बताया कि तला’क के समय पर उन्होंने दो प्रपोजल बनाए थे। वह कहती हैं कि “एक प्रपोजल में लिखा था कि एक घर ले लो, जो हमारी बेटी के नाम होगा या फिर वो घर ले लो जो तुम्हारे नाम होगा लेकिन पलक से दूर रहना होगा।”

इसके आगे उन्होंने कहा कि राजा ने दूसरा ऑप्शन को चुना था। घर लेकर वो हमारी जिंदगी से दूर हो जाना चाहते थे और मैंने इस कीमत पर अपनी बेटी और अपने लिए शां’ति खरीद ली।” बता दें कि श्वेता तिवारी टीवी के कई बड़े शोज में नजर आ चुकी हैं। ‘बिग बॉस’ और ‘खत’रों के खिलाड़ी’ में उन्होंने काफी नाम कमाया।

error: Content is protected !!