एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी का बड़ा नाम है। वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। इसके साथ ही वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सिर्फ श्वेता ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार चर्चा में रहता है। पति राजा चौधरी से अलग होने के बाद से अब तक श्वेता और उनकी फैमिली चर्चा में रही है। आज फिर एक बार उनके एक्स हसबैंड ने बेटी पलक तिवारी को लेकर कुछ बातें कहीं हैं। जिसके कारण आज वह भी सुर्खियों में हैं। हालांकि वह कई बार श्वेता के खिला’फ बयान दे चुके हैं।

लेकिन इस बार उन्होंने अपनी ही बेटी को लेकर कुछ बातें कहीं हैं। उनका कहना है कि उनकी बेटी अब बड़ी हो चुकी है और उसके पास अपने पेरेंट्स के लिए टाइम नहीं है। वह कभी भी उनके मैसेज का रिप्लाई नहीं करती है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि अब श्वेता से उनकी बिलकुल बातचीत नहीं होती है।

मीडिया ने राजा से बेटी पलक के साथ रिश्ते पर सवाल किया और उनसे पूछा कि वह उनके कॉन्टैक्ट में है या नहीं? जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि “मैंने पलक को आखिरी बार तब देखा था, जब वो बच्ची थी। पलक बहुत बिजी रहती हैं। उनके पास पेरेंट्स तक के लिए समय नहीं है। वैसे मैं उसे कॉल नहीं करता हूं, मैं सिर्फ उसे मैसेज या ईमेल करता हूं।”

इसके साथ ही वह आगे कहते हैं कि “मैसेज करने के बाद उसके जवाब का इंतजार करता हूं। क्योंकि मुझे उससे मिलने का मौका ही नहीं मिलता है। पर वो उसका भी जवाब नहीं देती हैं, इससे लगता है कि या तो वो बहुत ज्यादा बिजी हैं या फिर वो मुझे इग्नोर कर रही हैं।” गोरतलब हैं कि साल 1998 में श्वेता ने राजा के साथ शादी की थी। जिसके बाद साल 2007 में दोनों ने त’लाक ले लिया था। इस दौरान श्वेता ने राजा पर घरेलू हिं’सा का आ’रोप लगाया था।

error: Content is protected !!