सारा अ’ली खा’न ने भले ही ज़्यादा फ़िल्में न की हों लेकिन फिर भी उनकी फ़ैन काफ़ी हैं। सारा अ’ली खा’न के अन्दाज़ को पसंद करने वाले लोगों भी कई हैं। सारा अ’ली खा’न की ये बातें और उनका इस तरह से आम लोगों की तरह पैसों के बारे में सोचना उन्हें बाक़ी स्टार किड्स से अलग बनाता है।सारा की यही बातें उन्हें लोगों के दिलों में और भी बसाती हैं। सारा अ’ली खा’न यूँ तो अपने करियर को लेकर काफ़ी चिं’तित भी रहती हैं। ये बात उन्होंने ख़ुद करण के शो में स्वीकार की थी।

सारा अ’ली खा’न भले ही अभी करियर के शुरुआती दौर में हैं लेकिन उनकी सम्पत्ति के बारे में जा’नकर आप भी है’रान रह जाएँगे। सारा अ’ली खा’न अपने काम से करोड़ों की क’माई करती हैं। उनकी आमदनी का मुख्य स्रोत तो फ़िल्में ही हैं लेकिन उनके पास फ़िल्मों के साथ- साथ कई एड भी हैं। इन सभी से मिलाकर वो हर महीने क़रीब 50 लाख की कमाई करती हैं।ख़बरों के अनुसार उनकी कुल सम्पत्ति 30 करोड़ रूपए हैं। आगे फ़िल्मों में काम करते हुए उनकी आय में बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है।

सारा अ’ली खा’न अपनी माँ और भाई के साथ रहती हैं। सारा का मुंबई में अपना घर है और उनके घर की क़ीम’त की बात करें तो उसकी क़ीम’त भी करोड़ों में हैं। सारा को लक्ज़री कारों का बहुत शौक़ था। उनके पास कारों में भी लाखों और करोड़ों की गाड़ियाँ हैं। सारा की सम्पत्ति तो शायद लगातार आगे बढ़ती जाएगी। सारा अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए काफ़ी मेहनत भी कर रही हैं। उन्हें पिछली फ़िल्म के लिए काफ़ी तारीफ़ भी मिली थीं।

सारा अली खान अपने करियर को लेकर काफ़ी मेहनत करती हैं। वो न सिर्फ़ अपनी फ़िटनेस का ख़याल रखती हैं बल्कि वो अक्सर अपने लिए काम भी माँ’गने भी पहुँच जाती हैं। ये बात ख़ुद रोहित शेट्टी ने बतायी थी। उन्होंने बताया था कि एक एक्टर फ़ैमिली से होने के बाद भी सारा उनसे काम माँ’गने के लिए उनके ऑफ़िस के च’क्कर लगाती थीं। उनकी यही खूबी देखकर सारा को रोहित शेट्टी ने अपनी फ़िल्म में काम भी दिया था।

error: Content is protected !!