जब भी कोई फ़ेम’स हो जाता है तो लोगों को ल’गता है कि उसके जीवन में बस ख़ुशियाँ ही ख़ुशियाँ हैं। कुछ यही सभी को ल’गता है हिना ख़ा’न के बारे में भी लेकिन ऐसा नहीं है। हिना ख़ान अब तक अपने पिता की मृ’त्यु से किसी तरह उ’बर नहीं पायी हैं वो रो’ज़ाना उन्हें याद करती हैं।हिना की ज़िं’दगी में उनके पिता का एक अल’ग ही स्थान है।

हिना ने ख़ुद एक बार ये बताया था कि उनके पिता ने उन्हें करियर पर हर कद’म पर सपोर्ट किया। हिना ने अपने पिता को याद करते हुए कई बातें लिखीं। हिना ख़ान जब दिल्ली में पढ़ाई कर रही थीं उसी दौ’रान उन्हें काम करने का ऑफ़र मिला था। दिल्ली में पढ़ाई करते हुए भी हिना ने कॉल सेंटर में जॉब किया और वहाँ भी वो आगे बढ़ती गयीं।

हिना को यूँ तो पहले भी पैसे मिलते रहे थे लेकिन उन्हें अच्छी क’माई हुई जब उन्होंने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम करना शुरू किया। इस शो से मिली पहली कमाई थी 45 हज़ार रुपए। इस पैसे के मिलते ही हिना ने सबसे पहले अपने पिता के लिए ही तोह’फ़ा ख़’रीदा था। हिना ने अपने पिता के लिए इस पैसे से एक मोबाइल ख़रीदा था।

पिछ’ले साल हिना ने अपने पिता को खो दिया। उस समय हिना शू’ट के सि’लसि’ले में बाहर थीं जब उनके पिता को मुंबई में हार्ट अटै’क आया। हिना ठीक से उस ग़’म को मना भी नहीं पायी थीं कि उन्हें को’विड हो गया। वो इस दुः’ख की घड़ी में अके’ले रहने पर मज’बूर हो गयीं। लेकिन किसी तरह उन्होंने ख़ुद को स’म्भाला और अब अपने परिवार को भी स’म्भाल रही हैं।

error: Content is protected !!