बॉलीवुड में स्टार किड्ज़ का आना तो लगा ही रहता है पिछले कुछ सालों में स्टार गर्ल्ज़ किड्ज़ का ज’लवा ज़्यादा है। सारा अ’ली ख़ा’न, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे तो अपना मु’क़ाम हा’सिल कर चुके हैं। वहीं कई स्टार किड्ज़ अभी ला’इन में हैं पर अभी-अभी जिस स्टार किड ने फ़िल्मी दुनिया में क़द’म रखा है उनकी च’र्चा भी कम नहीं है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं पूजा बेदी की बेटी अलाया फ़र्नीचरवाला की।

बता दें कि अलाया ने फ़िल्मी दुनिया में ज’वानी जा’नेमन फ़िल्म के साथ क़द’म रखा है जिसमें वो सैफ़ और तब्बू की बेटी बनी हैं। अलाया के ऐक्टिंग की काफ़ी तारीफ़ भी हो रही है। बात करें अलाया की तो वो पूरी तै’यारी के साथ ही फ़िल्मी दुनिया में उ’तरी हैं। अलाया एक ट्रें’ड कत्थक और कोंट्रेमप्रेरी डा’न्सर हैं साथ ही वो विदेश से ऐक्टिंग की ट्रे’निंग लाकर आयीं हैं।

Jawani Janeman cast

अलाया काफ़ी फ़िट भी हैं और किसी भी न्यू कम’र के लि’हाज से काफ़ी तै’यार हैं। अलाया ने कई औडिशन पास करने के बाद इस फ़िल्म में अपनी जगह बनायी है और पहली फ़िल्म के आते ही उनकी झोली में दूसरी फ़िल्म भी आ गयी है। अलाया की दूसरी फ़िल्म कर’ण जौ’हर फ़्रेंचा’इज़ी फ़िल्म स्टूडेंट्स ऑफ़ द इयर 3 होगी। गरमि’यों में इस फ़िल्म की शू’ट बैकॉ’क में शुरू होगी। बता दें कि इस सीरिज़ की पहली फ़िल्म में कर’ण ने आलिया भट्ट को लॉं’च किया था, दूसरे में अनन्या पांडे को।

अलाया बचपन में अपनी मॉम के साथ एक TV रिए’लिटी शो का हि’स्सा बन चुकी हैं जहाँ एक दिन के लिए मॉम बद’लती हैं। उसमें अलाया ने घर आयी कोंटेस्टेंट से मॉम के लिए काफ़ी लड़ा’इयाँ की थीं। अलाया इसके अला’वा अपनी मॉम के साथ एक फ़े’मस मैगज़ीन के कव’र पर भी आ चुकी हैं। फ़िल्मी दुनिया में अलाया अपना ज’लवा किस तरह दिखाती हैं और कैसे नाम कमाती हैं ये सभी देखना चाहेंगे।